उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सचिवालय में सामने आया कोरोना से जुड़ा मामला, उच्च शिक्षा अनुभाग सील

सचिवालय के विश्वकर्मा भवन की पहली मंजिल पर स्थित उच्च शिक्षा अनुभाग में काम करने वाले एक कर्मचारी का भाई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद अनुभाग सील कर दिया गया है.

By

Published : Jun 11, 2020, 7:04 PM IST

uttarakhand secretariat
विश्वकर्मा भवन

देहरादूनः उत्तराखंड सचिवालय में कोरोना संक्रमण से जुड़ा एक और मामला सामने आया है. विश्वकर्मा भवन की पहली मंजिल पर स्थित उच्च शिक्षा अनुभाग में काम करने वाले एक कर्मचारी का भाई कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद अनुभाग को सील कर दिया गया है.

सचिवालय का उच्च शिक्षा अनुभाग सील.

सचिवालय प्रशासन सचिव भोपाल सिंह मनराल ने बताया कि सचिवालय के विश्वकर्मा भवन की पहली मंजिल पर स्थित उच्च शिक्षा अनुभाग में काम करने वाले एक कर्मचारी का भाई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसकी सूचना उन्हें मिली है. उस कमरे को अगले 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. साथ ही आस-पास के कमरों में काम करने वाले कर्मचारियों को छुट्टी दे दी गई है. संबंधित अनुभाग से जुड़े कार्मिकों को होम क्वारंटाइन के आदेश दिए गए हैं. अनुभाग की गैलरी, सीढ़ियों समेत पूरे फ्लोर को सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है.

सचिवालय से जारी पत्र.

ये भी पढ़ेंःमंत्रालयों तक पहुंचा कोरोना वायरस, चपेट में आए कई वरिष्ठ अधिकारी

वहीं, दूसरी ओर कर्मचारियों का कहना है कि सचिवालय में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों से सभी कर्मचारी दहशत में हैं. सचिवालय प्रशासन को सचिवालय में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सार्थक प्रयास करने चाहिए. सचिवालय संघ के अध्यक्ष दीपक जोशी ने शासन से मांग की है कि विश्वकर्मा भवन से सामने आए कोरोना से संबंधित पूरे फ्लोर को सील किया जाए. साथ ही सचिवालय कॉलोनी जहां संक्रमित परिवार रह रहा है उस कॉलोनी को भी सील किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details