उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मास्क और सैनिटाइजर को लेकर सामने आई बड़ी लापरवाही, विधानसभा अध्यक्ष ने किया खुलासा

प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा बताया गया था कि ऋषिकेश में मास्क और हैंड सैनिटाइजर भेजा गया है, लेकिन यहां पर उतनी मात्रा में यह सामाग्री नही पंहुची है, जितनी बताई गई थी.

By

Published : Mar 30, 2020, 11:36 PM IST

rishikesh
प्रेमचंद अग्रवाल की बैठक

ऋषिकेश: देश दुनिया में जारी कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की ऋषिकेश में आयोजित बैठक में इस लापरवाही का खुलासा हुआ है. जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों को लापरवाही पर फटकार लगाई है.

दरअसल, देहरादून से ऋषिकेश क्षेत्र के लिए मास्क और सैनिटाइजर की खेप भेजी गई थी, लेकिन उसमें से सिर्फ 60 फीसदी मास्क और सैनिटाइजर ही ऋषिकेश पहुंचे. लापरवाही पर अग्रवाल ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है. उन्होंने क्षेत्र में कोराना बचाव से संबंधित तमाम उपकरण व अन्य जरूरी सामान पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं.

प्रेमचंद अग्रवाल ने लगाई अधिकारियों का फटकार

ये भी पढ़े:कोरोना को हराना है: पीएम मोदी को गायत्री परिवार प्रमुख प्रणव पांड्या ने किया सहयोग का वादा

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा उनको बताया गया था कि ऋषिकेश में मास्क और हैंड सैनिटाइजर भेजा गया, लेकिन यहां पर उतनी मात्रा में यह सामग्री नहीं पहुंची है, जितना बताया गया था. इसको लेकर अधिकारियों से पूछा गया है. जल्द ही स्टॉक रजिस्टर का अवलोकन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details