उत्तराखंड

uttarakhand

रेवती रमन मौत मामलाः स्वास्थ्य महकमे ने जांच रिपोर्ट आने से पहले ही दे दी क्लीन चिट

By

Published : Jul 29, 2019, 9:53 PM IST

दून मेडिकल कॉलेज में रेवती रमन के मौत के मामले में प्राचार्य डॉ. आशुतोष राना ने मामले पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि इलाज में डॉक्टरों की ओर से कोई गलती नहीं की गई थी, हालांकि उन्होंने जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार करने की बात कही.

doon medical college

देहरादूनःदून मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान युवक की मौत मामले पर जांच के आदेश दिए हैं. मामले में जांच समिति को परिजनों के आरोप के आधार पर गलत इलाज किए जाने की जांच रिपोर्ट पेश करनी है. जिसके लिए जांच समिति को तीन दिन का समय दिया गया है, लेकिन जांच रिपोर्ट आने से पहले ही डॉक्टर्स को क्लीन चिट दे दी गई है. जिससे आने वाली रिपोर्ट को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

रेवती रमन मौत के मामले पर स्वास्थ्य महकमे ने जांच रिपोर्ट आने से पहले ही दी क्लीन चिट.

गौर हो कि शनिवार को दून मेडिकल कॉलेज में किशन नगर चौक निवासी एक युवक रेवती रमन की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिस पर डॉक्टरों ने मौत की वजह क्रॉनिक एल्कोहलिक होना बताया था. जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टरों पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं उन्होंने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की. उधर, मामले में तोड़फोड़ को लेकर अस्पताल प्रशासन ने पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. जिसके बाद मृतक के परिजनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ेंःविश्व बाघ दिवसः उत्तराखंड में बढ़े 102 बाघ, पीएम मोदी ने बताई ये बात

वहीं, मामला बढ़ता देख दून मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने जांच के आदेश दिए थे, लेकिन जांच रिपोर्ट आने से पहले ही सोमवार को दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष राना ने मामले पर सफाई दी. उन्होंने कहा कि इलाज में डॉक्टरों की ओर से कोई गलती नहीं की गई थी, हालांकि उन्होंने जांच रिपोर्ट के आने का इंतजार करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details