उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आज देहरादून में धमाल मचाएंगी सपना चौधरी, सोनू सूद भी रहेंगे साथ

कार्यक्रम में देशभर से आई 44 मॉडल्स हिस्सा ले रही हैं. सभी मॉडल्स को 21 दिनों का एक ग्रूमिंग सेशन दिया गया.

By

Published : May 7, 2019, 11:39 AM IST

Updated : May 8, 2019, 7:24 AM IST

Sapna Chaudhary

देहरादून:फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी 8 मई को देहरादून आ रही हैं. सपना देहरादून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में धमाल मचाएंगी. सपना मिस्टर एंड मिस 7 स्टेट्स के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करने के साथ ही लाइव प्रस्तुति देंगी. इसके अवाला इस कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, मिस्टर वर्ल्ड 2016 रोहित खंडेलवाल के साथ ही अभिनेत्री मुग्धा गोडसे भी शिरकत करेंगी.

पढ़ें- ये कैसा अस्पताल, ना संसाधन और ना ही डॉक्टर, लोग- बोले चुनावी फायदे के लिए किया उद्घाटन

आयोजक अनिल उपाध्याय ने बताया कि इस कार्यक्रम में देशभर से आई 44 मॉडल्स हिस्सा ले रही हैं. सभी मॉडल्स को 21 दिनों का एक ग्रूमिंग सेशन दिया गया. प्रतियोगिता को चुनौतिपूर्ण बनाने के लिये एक रिजॉर्ट को हाउस ऑफ 7 स्टेट्स में तब्दील किया गया था, जहां किसी भी मॉडल को अन्य प्रतिबंधों के बीच फोन या टेलीविजन देखने की अनुमति भी नहीं थी.

पढ़ें- राशन डीलरों पर जिला पूर्ति विभाग ने कसा शिकंजा तो डीलर देने लगे इस तरह की धमकी

आयोजकों ने बताया कि ग्रैंड फिनाले में 38 प्रतियोगी मॉडल्स प्रतिभाग कर रहे हैं. चयन प्रक्रिया के बाद टॉप 6 विजेताओं को आयोजक मंडल की ओर से 50 लाख रुपए के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इसमें प्रथम विजेता को साढ़े 12 लाख रुपये, फर्स्ट रनर अप को साढ़े सात लाख रुपए और सेकेंड रनर अप को पांच लाख रुपए की नगद धनराशि से प्रोत्साहित किया जाएगा. सभी मॉडल्स को मनोरंजन, प्रशिक्षण और शक्ति की कसौटी पर आंका गया है.

Last Updated : May 8, 2019, 7:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details