उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 23, 2020, 5:54 PM IST

ETV Bharat / state

पार्टी में चल रही गुटबाजी पर हरदा ने किया ट्वीट, कहा- मुझसे किसी को डरने की आवश्यकता नहीं

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कांग्रेस में चल रही गुटबाजी और खींचतान पर ट्विटर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

harish rawat
हरीश रावत

देहरादूनःकांग्रेस में लगातार चल रही गुटबाजी और खींचतान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि मुझसे किसी को डरने की आवश्यकता नहीं है. वे कहीं भी और किसी की राह में नहीं, बल्कि राह बनाने के लिए उनकी मदद लेना चाहते हैं. वह चाहे कोई भी व्यक्ति हो तो वो उनके साथ खड़े हैं.

पूर्व सीएम हरीश रावत ने ट्वीट कर लिखा है कि उनके एक दो दोस्तों ने उनसे सवाल किया है कि मैं कुछ लोगों को पार्टी के अंदर क्यों नहीं आने देना चाह रहा हूं. जो दूसरी तरफ बेचैन हैं. उनका कहना है कि वे किसी को अंदर आने की राह में खड़े नहीं हैं, उन्हें लगता है कि उन्हें गाली देकर आना चाहिए तो ऐसे में जल्द आएं.

ये भी पढ़ेंःराजेंद्र सिंह भंडारी के बचाव में उतरी कांग्रेस, बीजेपी पर लगाया ऑडियो से छेड़छाड़ का आरोप

ऐसे समय में हम कमजोर हैं तो उन्हें आना चाहिए. वे किसी का रास्ता नहीं रोक रहे हैं. हरदा ने कहा है कि कांग्रेस का कार्यकर्ता खेतों को तैयार कर देगा तो फिर उस खेत की रखवाली आखिर हरीश रावत को ही करनी पड़ेगी.

बहरहाल, सोशल मीडिया में लिखे गए ट्वीट से माना जा रहा है कि हरदा की संगठन से दूरी बढ़ी है. ऐसे में उनका कहना है कि यदि किसी को उनकी जरूरत पड़ेगी तो वो हमेशा उनकी मदद के लिए तत्पर रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details