उत्तराखंड

uttarakhand

हरदा ने जीत पर अजय भट्ट को दी बधाई, कहा- मेरी हार्दिक इच्छा थी कि मैं इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करूं

By

Published : May 23, 2019, 9:37 PM IST

Updated : May 23, 2019, 10:58 PM IST

ट्वीट में हरदा ने आगे लिखा है कि हर लक्ष्य प्राप्त हो यह आवश्यक नहीं है परंतु ऐसा संभव हो, इसकी कामना की जा सकती है. चुनावी पराजय के बावजूद मैं हमेशा इस क्षेत्र के सर्वांगीण विकास की कामना करता रहूंगा. जहां संभव होगा ईस दिशा में हाथ बटाउंगा. मैं आपको व नवनिर्वाचित सांसद महोदय को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं.

हरीश रावत ने किया ट्वीट

देहरादून:नैनीताल-उधम सिंह नगर सीट से कांग्रेस के कद्दावर नेता और प्रत्याशी हरीश रावत को बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के हाथों करारी हार मिली है. ऐसे में हरीश रावत ने ट्वीट कर अजय भट्ट को शुभकामनाएं दी है. हरदा ने अपने संदेश में लिखा है कि उनकी हार्दिक इच्छा थी कि वह इस संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करें.

हरदा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. मेरी हार्दिक इच्छा थी कि मैं इस महान संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करूं. मैंने लक्ष्य निर्धारित किया था कि पहले से ही विकसित यहां की खेती को फूड प्रोसेसिंग एंड एग्रो एडं एलाइड सेक्टर बिजनेस हब के रूप में विकसित करूंगा. इस क्षेत्र की मैदानी व पहाड़ी खेती को कृषि उत्पादों के राष्ट्रीय मॉडल के रूप में विकसित करूंगा. होमस्टे का एक ऐसा पर्यटन मॉडल यहां तैयार करूंगा जिसको सारे उत्तराखंड में आगे बढ़ाया जा सके.

पढ़ें-उत्तराखंड के 'चाणक्य' का टूटा तिलिस्म, लगातार तीसरी बड़ी हार, क्या पहाड़ में खोया जनाधार?

अपने ट्वीट में हरदा ने आगे लिखा है कि हर लक्ष्य प्राप्त हो यह आवश्यक नहीं है परंतु ऐसा संभव हो, इसकी कामना की जा सकती है. चुनावी पराजय के बावजूद मैं हमेशा इस क्षेत्र के सर्वांगीण विकास की कामना करता रहूंगा. जहां संभव होगा ईस दिशा में हाथ बटाउंगा. मैं आपको व नवनिर्वाचित सांसद महोदय को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं.

बता दें कि अजय भट्ट ने अपनी जीत पर हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा था कि हरीश रावत मेरे बड़े भाई हैं और उनका में सम्मान करता हूं. लेकिन हरीश रावत और मेरे विचारों में 36 का आंकड़ा हैं. उन्होंने कहा कि अगर हरीश रावत बीजेपी में शामिल हो जाए तो दोनों क्षेत्र में मिलकर काम करेंगे.

Last Updated : May 23, 2019, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details