उत्तराखंड

uttarakhand

हरदा ने दो दिन के विधानसभा सत्र को बताया मजाक, कहा- अभी घाव सहला रहा हूं, जल्द करूंगा उपवास

By

Published : Jun 23, 2019, 11:43 PM IST

Updated : Jun 24, 2019, 8:00 AM IST

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विशेष विधानसभा सत्र को मजाक बताया है. उन्होंने कहा कि एक दिन दिवंगत प्रकाश पंत को श्रद्धांजलि देने में बीत जाएगा. ऐसे में इतनी कम अवधि में जन आकांक्षाओं और जनता से जुड़े सवाल नहीं उठ पाएंगे. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही सीएम आवास पर उपवास में बैठेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

देहरादून:सोमवार से शुरू होने जा रहे दो दिन के विशेष विधानसभा सत्र की सभी तैयारियां सरकार ने पूरी कर ली है. लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस दो दिन के सत्र को मजाक बताते हुए त्रिवेंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि वे जल्द ही सीएम आवास पर अनशन करेंगे, फिलहाल वे अपने घाव सहला रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि सरकार ने विधानसभा सत्र को मजाक बना दिया है. दो दिन के विधानसभा सत्र में आखिर जनता से जुड़े मसले कैसे उठ पाएंगे. उन्होंने कहा कि सत्र अगर 2 दिन भी चलता तो भी ठीक था, लेकिन एक दिन दिवंगत प्रकाश पंत को श्रद्धांजलि देने में बीत जाएगा. ऐसे में इतनी कम अवधि में जन आकांक्षाओं और जनता से जुड़े सवाल नहीं उठ पाएंगे.

हरदा ने दो दिन के विधानसभा सत्र को बताया मजाक

पढे़ं-मशहूर एक्टर विक्टर बनर्जी की सोशल मीडिया पर वायरल मौत की खबर फेक, पूरी तरह से हैं स्वस्थ

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि गन्ना किसानों की मांग को लेकर वो सीएम आवास पर उपवास पर बैठेंगे. फिलहाल वे अभी अपने घाव सहला रहे हैं, जब ठीक हो जाएंगे तो उपवास पर अवश्य बैठेंगे.

Last Updated : Jun 24, 2019, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details