उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली पर हरदा ने ली चुटकी, कहा- असली मुद्दों से बचते नजर आए रक्षा मंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का कहना है कि राजनाथ सिंह की वर्चुअल रैली हवाई साबित हुई.

harish-rawat
harish-rawat

By

Published : Jun 15, 2020, 7:12 PM IST

Updated : Jun 15, 2020, 8:18 PM IST

देहरादूनः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज वर्चुअल रैली के माध्यम से उत्तराखंड जन संवाद में हिस्सा लिया. उन्होंने अपने संबोधन में केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. राजनाथ सिंह ने प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार की तारीफ में कहा कि लॉकडाउन के दौरान उत्तराखंड सरकार का कार्य बेहद प्रशंसनीय रहा. अब इस पर विपक्ष की ओर से प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का कहना है कि राजनाथ सिंह की रैली हवाई साबित हुई.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि यूं तो भाजपा सरकार की सारी बातें हवाई सिद्ध हुई हैं. उसी प्रकार से आज राजनाथ सिंह का संबोधन भी हवाई साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवा आज बेरोजगारी से पस्त हैं. प्रदेश की अर्थव्यवस्था के खस्ताहाल हैं. लेकिन राजनाथ सिंह को दोनों मुद्दों की कोई याद नहीं रही.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत

हरीश रावत ने कहा कि वैसे तो देश की अर्थव्यवस्था भी पटरी से उतरी हुई है. आज देश में बेरोजगारी ऐतिहासिक दर से आगे की ओर बढ़ रही है. मगर राजनाथ सिंह के संबोधन में यह उम्मीद की जा रही थी कि वह कुछ सांत्वना देंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ. हरीश रावत ने केंद्र सरकार को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि आज नेपाल और चीन निरंतर शरारत कर रहे हैं. ऐसे में गर्जना की उम्मीद की जा रही थी, मगर वह उम्मीद भी हवाई सिद्ध हुई.

पढ़ेंः भारत-नेपाल का संबंध रोटी-बेटी का, दुनिया की कोई ताकत रिश्ते को नहीं तोड़ सकतीः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

बता दें कि आज वर्चुअल रैली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने भारत और नेपाल के संबंधों को भी मजबूत बताया. राजनाथ सिंह ने कहा था कि भारत और नेपाल का संबंध रोटी और बेटी का है. हाल ही में नेपाल सरकार ने संसद में अपने देश का मानचित्र संशोधित कर कालापानी, लिपुलेख और लिंपियाधुरा को अपना हिस्सा करार दिया है.

Last Updated : Jun 15, 2020, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details