उत्तराखंड

uttarakhand

हरीश रावत को आखिर किससे है डर? ट्वीट कर कहा- कुछ ताकतें मुझे मिटा देना चाहती हैं

By

Published : Aug 26, 2019, 1:51 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने खुद के खिलाफ कुछ ताकतों के खड़े होने और उनके राजनीतिक करियर को खराब करने को लेकर एक ट्वीट किया है. ट्वीट में यह खतरा किससे है इसको लेकर कोई बात नहीं लिखी गयी है, लेकिन राजनीतिक जानकार इस ट्वीट को सीबीआई जांच से जोड़कर देख रहे हैं.

हरीश रावत.

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जब भी कुछ कहते हैं तो वो प्रदेश की राजनीति का हॉट मुद्दा बन जाता है. इस बार हरीश रावत ने एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है. इस ट्वीट में हरीश रावत ने खुद के खिलाफ एक बड़ी चुनौती खड़ी होने का संकेत दिया है. जिसने तमाम आशंकाओं को जन्म दे दिया है. साथ ही हरीश रावत के इस ट्वीट ने सूबे में सियासत तेज कर दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने खुद के खिलाफ कुछ ताकतों के खड़े होने और उनके राजनीतिक करियर को खराब करने को लेकर एक ट्वीट किया है. हालांकि, ट्वीट में यह खतरा किससे है, इसको लेकर कोई बात नहीं लिखी गयी है. लेकिन राजनीतिक जानकार इस ट्वीट को सीबीआई जांच से जोड़कर देख रहे हैं. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक ट्वीट के जरिए अपने खिलाफ आने वाली चुनौती का पूर्व आंकलन किया है. रावत ने किसी का नाम लिए बिना लिखा है कि मेरे राजनीतिक जीवन में एक बार और दुर्दश, दुर्घष चुनौतीपूर्ण क्षण आ रहा है.

पढ़ें-हरदा ने मोदी सरकार को बताया नए मॉडल का अंग्रेज, कहा- '3 अस्त्रों' से डराया जा रहा विपक्ष को

कुछ ताकतें मुझे मिटा देना चाहती है. मैं मिटूंगा अवश्य, परंतु उत्तराखंडी गंगलोड़ की तरह लुढ़कते- लुढ़कते, घिसते-घिसते इस मिट्टी में मिल जाऊंगा. परंतु टुटूंगा नहीं. हालांकि, ट्वीट करते समय उन्होंने यह खतरा किससे है, इस बात का जिक्र नहीं किया. लेकिन जानकार मानते हैं कि दिल्ली में पी. चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद हरीश रावत को सीबीआई की कार्रवाई को लेकर कोई आशंका है. जिस पर उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी बातों को रखा है.

बता दें कि पूर्व में हरीश रावत विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में हुए स्टिंग को लेकर सीबीआई जांच को फेस कर रहे हैं. मामला हाई कोर्ट में है और 20 सितंबर को इसकी सुनवाई होनी है. ऐसे में इससे पहले ही हरीश रावत ने तमाम संभावनाओं को लेकर अपनी बात ट्वीट के जरिए रखी है. हालांकि उन्होंने इस पर संघर्ष करने की बात भी कही है. वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट पर कई लोग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details