उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना का डर: हरदा ने अगले 10 दिन तक कम की सार्वजनिक गतिविधियां

By

Published : Nov 30, 2020, 12:02 PM IST

Updated : Nov 30, 2020, 2:55 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए आगामी 10 दिनों तक अपनी सार्वजनिक गतिविधियां कम करने का निर्णय लिया है. उन्होंने लोगों से भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर सावधानी बरतने की अपील की है.

Harish Rawat news
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

देहरादून:पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धान के भुगतान के मसले पर आज अपने आवास पर सांकेतिक उपवास किए जाने का ऐलान किया है. वहीं हरीश रावत ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए अगले 10 दिन तक अपनी सार्वजनिक गतिविधियां कम करने का निर्णय लिया है.

हरीश रावत ने कहा कि कोरोनावायरस का प्रकोप चिंताजनक है. इससे उत्तराखंड में भी हालात बिगड़ रहे हैं. बिहार के चुनाव के दौरान कोरोना के खिलाफ संघर्ष की गंभीरता से लोगों का ध्यान हट गया था, जो गलत हुआ. हरीश रावत का कहना है कि उत्तराखंड में शीत का प्रकोप बढ़ गया है. ऐसे में कोरोना संक्रमण के लिए यह मौसम खतरनाक है.

उन्होंने कहा कि वे नहीं जानते कि यह कोरोना की कौन सी लहर है. लेकिन इतना जरूर कहना चाहते हैं कि इस लहर के खत्म होने या कमजोर पड़ने तक अत्यधिक सावधानी बरतें. जिन लोगों को एक बार कोरोना संक्रमण हो गया है उनका यह मानना गलत है कि उनको दूसरी बार कोरोना नहीं होगा. बल्कि उन व्यक्तियों को यदि दूसरी बार संक्रमण होता है, तो यह उनके लिए बहुत घातक सिद्ध होगा.

ये भी पढ़ें:महिला आयोग की उपाध्यक्ष ज्योति साह को अल्मोड़ा समेत चार जिलों की जिम्मेदारी

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्होंने लोगों से विशेष सावधानी बरतने की अपील करते हुए अगले 10 दिनों तक अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों को कम करने का निर्णय लिया है.

Last Updated : Nov 30, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details