उत्तराखंड

uttarakhand

CM को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर बोले हरदा, हाईकोर्ट का जजमेंट है ज्यों का त्यों

By

Published : Oct 30, 2020, 3:47 PM IST

मुख्यमंत्री को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर हरीश रावत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हरीश रावत ने कहा कि कहा हाईकोर्ट के जजमेंट का मेजर पोर्शन ज्यों का त्यों बना हुआ है. इसलिए सीएम के दोष अपनी जगह बने हुए हैं.

harish-rawat-reacts-to-cms-relief-from-supreme-court
CM को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर हरीश रावत ने दी प्रतिक्रिया

देहरादून: सीबीआई जांच मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरीश रावत पर हमला साधा. जिसके जवाब में हरीश रावत ने भी सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर पलटवार किया है. हरीश रावत का कहना है कि भाजपा के लोग सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से ही ये माहौल बना रहे हैं कि सीएम दोषमुक्त हो गए हैं. उन्होंने कहा ऐसा बिल्कुल नहीं है. अभी भी सीएम का दोष अपनी जगह पर बना हुआ है, क्योंकि हाईकोर्ट के जजमेंट का मेजर पोर्शन ज्यों का त्यों बना हुआ है.

CM को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर हरीश रावत ने दी प्रतिक्रिया.

पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद एक बात सिद्ध हो गई है कि सुप्रीम कोर्ट ने सीएम त्रिवेंद्र रावत पर 2 दिन के भीतर एफआईआर दर्ज करने के आदेश पर स्टे दिया है. ऐसे में सीएम त्रिवेंद्र रावत पर जिन आरोपों के कारण सीबीआई जांच की बात की गई है वह आरोप अपनी जगह पर स्टैंड करते हैं.

पढ़ें-महाकुंभ 2021: रंग-बिरंगी लाइट से जगमगाएंगे पुल, इमारतें भी होंगी रोशन

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही सीएम त्रिवेंद्र रावत की सीबीआई से जांच हो यह मामला भी जस का तस खड़ा है. उन्होंने कहा भाजपा के लोग कल से यह माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि सीएम दोषमुक्त हो गए हैं, किंतु दोष अभी भी अपनी जगह पर बना हुआ है. हरीश रावत ने सीएम त्रिवेंद्र रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि इसकी जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कुछ नहीं कहा है, इसलिए हाईकोर्ट के जजमेंट का मेजर पोर्शन ज्यों का त्यों बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details