उत्तराखंड

uttarakhand

CM त्रिवेंद्र से मिले हरीश रावत, पिथौरागढ़ में राहत-बचाव कार्यों पर चर्चा

By

Published : Jul 29, 2020, 8:38 PM IST

पिथौरागढ़ में चल रहे राहत-बचाव कार्यों को लेकर हरीश रावत ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

Harish Rawat meets CM
CM त्रिवेंद्र से मिले हरीश रावत

देहरादून: तेज बारिश और भूस्खलन के बाद पिथौरागढ़ के बंगापानी और मुनस्यारी तहसील में तबाही हुई है. जिला प्रशासन की टीमें आपदाग्रस्त इलाकों में राहत-बचाव कार्यों में लगी हुई है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की है.

इस दौरान दोनों नेताओं के बीच पिथौरागढ़ के आपदाग्रस्त इलाकों में हो रहे राहत कार्यों को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र ने हरीश रावत से कहा कि राज्य में आपदा प्रबंधन तंत्र को मजबूत किया गया है.

CM त्रिवेंद्र से मिले हरीश रावत.

ये भी पढ़ें:कोरोना की मार, मनरेगा में पत्थर तोड़ने को मजबूर अंतरराष्ट्रीय चैंपियन

सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि आपदा को देखते हुए रिपॉन्स टाइम को कम से कम करने का प्रयास किया गया है. हाल ही में पिथौरागढ़ में आपदा की दुखद घटना हुई है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए प्रभावितों तक जरूरी सामग्री पहुंचाई गई है. इस दौरान हरीश रावत ने सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को राहत-बचाव कार्यों को लेकर कई सुझाव दिए. जिस पर सीएम ने कहा कि उनके सुझावों पर भी गंभीरता से विचार किया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details