उत्तराखंड

uttarakhand

सल्ट उपचुनाव: नामांकन में कांग्रेसियों को खली हरदा की कमी, बोले- जल्द उतरेंगे मैदान में

By

Published : Mar 30, 2021, 4:22 PM IST

कांग्रेस उम्मीवार गंगा पंचोली ने भी भिकियासैंण तहसील मुख्यालय पहुंचकर सल्ट उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे लेकिन हरीश रावत को नामांकन में शामिल नहीं हुए.

Senior Spokesperson Garima Dasoni
Senior Spokesperson Garima Dasoni

देहरादून: सल्ट विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन के दौरान हरीश रावत को छोड़कर कोंग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद रहे. इस दौरान कांग्रेस ने अपने जन नेता हरीश रावत की कमी को महसूस किया और प्रवक्ता ने उनके तबीयत के बारे में बताया.

सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस ने गंगा पंचोली को अपने प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है. तो वहीं, मंगलवार को हुए नामांकन के दौरान कांग्रेस ने अपने जन नेता हरीश रावत को की कमी महसूस की. साथ ही प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने हरीश रावत की तबीयत के बारे में जानकारी दी.

पढ़ें- सल्ट उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली ने दाखिल किया नामांकन पत्र

कांग्रेस की वरिष्ठ प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने बताया कि हरीश रावत की तबीयत स्थिर बनी हुई है और उनके हालात में पहले से सुधार है. साथ ही उन्होंने कहा कि हरीश रावत जैसे जमीन से जुड़े नेता की कमी सल्ट विधानसभा पर कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन के दौरान निश्चित रूप से कांग्रेस को खल रही है. उन्होंने कहा कि निश्चित ही हरीश रावत का मन भी उनको कचोट रहा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details