उत्तराखंड

uttarakhand

हरदा का BJP से सवाल- कोविड टेस्ट घोटाला, 5 साल में 3 CM, किसके लिए मांग रहे आशीर्वाद

By

Published : Aug 19, 2021, 3:51 PM IST

Updated : Aug 19, 2021, 5:56 PM IST

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली है. इस पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने सवाल दागा है. रावत ने पूछा है कि कोविड टेस्ट घोटाला, 5 साल में 3 सीएम और कोरोना से सबसे ज्यादा मौत. बीजेपी किसके लिए आशीर्वाद मांग रही है.

BJP Jan Ashirvad Yatra
BJP Jan Ashirvad Yatra

देहरादून: नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से लोकसभा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट की आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तंज कसा है. हरीश रावत ने बीजेपी से पूछा है कि उन्हें किस बात के लिए देवभूमि का आशीर्वाद मिलना चाहिए?

हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी को अपने अंतर्मन में विवेचना करनी चाहिए कि 5 साल में 3 मुख्यमंत्री दिए हैं. राजनैतिक अस्थिरता को उत्तराखंड का गहना बना दिया है. देश में बेरोजगारी की सबसे ज्यादा वृद्धि दर उत्तराखंड में है. क्या इस बात के लिए बीजेपी को आशीर्वाद मिलना चाहिए?

पढ़ें- जागेश्वर धाम पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, किया महामृत्युंजय जाप और रुद्राभिषेक पाठ

हरीश रावत ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण सबसे ज्यादा मौत उत्तराखंड में हुई हैं. क्या इसके लिए बीजेपी आशीर्वाद मांग रही है? या फिर इस बात के लिए आशीर्वाद मांगा जा रहा है कि डबल इंजन विकास में पूरी तरह फेल हो गया है? क्या इसीलिए ये आशीर्वाद यात्रा है कि शिक्षा चौपट और स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं?

बीजेपी शासन काल में हरिद्वार में कोरोना टेस्ट घोटाला हुआ है, जिसकी वजह से उत्तराखंड को पूरी दुनिया में शर्मिंदा होना पड़ा था. इस काम के लिए तो बीजेपी जनता से आशीर्वाद नहीं मांग रही है? इतना सब होने के बाद भी बीजेपी आशीर्वाद मांग रही है. लेकिन कांग्रेस परिवर्तन यात्रा की हुंकार भरेगी और उन्हें पूरा विश्वास है कि प्रदेश की जनता परिवर्तन के लिए वोट करेगी. बीजेपी ने जन आशीर्वाद का मजाक उड़ाया है, मखौल उड़ाया है, उसे जनता दंडित करेगी.

Last Updated : Aug 19, 2021, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details