उत्तराखंड

uttarakhand

CM त्रिवेंद्र को जगाने के लिए उपवास करेंगे हरदा, खराब सड़क के डामरीकरण की मांग

By

Published : Dec 5, 2020, 8:07 PM IST

Updated : Dec 5, 2020, 8:26 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र में थानों न्याय पंचायत के अंतर्गत धारकोट मार्ग की खस्ता हालत पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मुखर हुए हैं. उन्होंने उपवास रखने का ऐलान किया है.

harish rawat
harish rawat

डोईवालाःअक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पर निशाना साधा है. एक बार फिर वे उपवास करने का ऐलान कर चुके हैं. हरदा ने सीएम के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला की दूरस्थ पहाड़ी क्षेत्रों की सड़कों की हालत खराब होने पर चिंता जाहिर की है. सड़कें ठीक ना होने पर मुख्यमंत्री को याद दिलाने के लिए हरीश रावत ने उपवास रखने का ऐलान किया है.

CM त्रिवेंद्र को जगाने के लिए उपवास करेंगे हरदा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की डोईवाला विधानसभा के थानों न्याय पंचायत के अंतर्गत धारकोट मार्ग की हालत बेहद खराब है. जिला पंचायत सदस्य अश्वनी बहुगुणा द्वारा आयोजित विचार गोष्ठी कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि जिस रास्ते से वह आए हैं, उसकी हालत बेहद खराब है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा होने के बावजूद थानो न्याय पंचायत क्षेत्र की सभी सड़कें खस्ता हालत में है. ये निसंदेह चिंता का विषय है.

पढ़ेंः कुमाऊं कमिश्नर ने उच्च हिमालयी इलाकों में 3 महीने का राशन पहुंचाने के दिये निर्देश

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अधिकारियों को बेहद खराब हालत की सड़कों को दुरुस्त करने के निर्देश देने चाहिए. लेकिन अधिकारी भी खराब सड़कों पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं, जो कि एक चिंता का विषय है. वे चाहते हैं कि मुख्यमंत्री सड़कों का डामरीकरण करवाए, अन्यथा वे सीएम को याद दिलाने के लिए उपवास करेंगे.

Last Updated : Dec 5, 2020, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details