उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरीश रावत मैक्स अस्पताल में भर्ती, सोनिया और राहुल गांधी ने भी जाना हालचाल

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उन्हें इमरजेंसी वार्ड में रखा गया है और उनसे किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है. इस दौरान सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने फोन पर उनका हाल जाना है.

By

Published : Oct 7, 2019, 12:05 PM IST

Updated : Oct 8, 2019, 3:32 PM IST

हरीश रावत की तबीयत खराब, मैक्स में भर्ती

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की रविवार देर रात 2:30 बजे अचानक तबीयत खराब हो गई. बताया जा रहा है कि सोते वक्त उनके सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उनके स्टाफ ने उन्हें पास के ही मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया. इस दौरान राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और सांसद राहुल गांधी ने फोन के जरिए हरीश रावत का हालचाल जाना. वहीं, बीजेपी से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी हरीश रावत के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

जोत सिंह बिष्ट, प्रदेश उपाध्यक्ष, उत्तराखंड कांग्रेस

अस्पताल के सूत्रों ने ईटीवी भारत को बताया है कि लगभग 2.30 बजे हरीश रावत को आनन-फानन में गाड़ी से मैक्स अस्पताल लाया गया. उस वक्त उन्हें सीने में दर्द और घबराहट की शिकायत थी. सूत्रों के मुताबिक रावत को यह दिक्कत एक बार पहले भी हो चुकी है. वहीं सीएम त्रिवेंद्र भी उनका हाल जानने मैक्स अस्पताल पहुंचे. हालांकि, उनकी बीमारी के बारे में अस्पताल प्रशासन कुछ भी कहने को तैयार नहीं है और न ही इस बारे में उनके स्टाफ की ओर से कोई जानकारी मीडिया को दी गई है.

पढ़ें-पंचायत चुनाव के बीच पुलिस को बड़ी सफलता, 18 लाख की शराब बरामद

हरीश रावत के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए देहरादून के मैक्स अस्पताल में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का तांता लगना शुरू हो गया है. हालांकि डॉक्टर किसी को भी हरीश रावत से मिलने की इजाजत नहीं दे रहे हैं. वहीं कार्यकर्ता उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, हरीश रावत की ईसीजी रिपोर्ट सामान्य आई है. जबकि, बाकी रिपोर्टों का फिलहाल इंतजार किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शाम तक सभी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर आगे के ट्रीटमेंट को लेकर निर्णय लेंगे.

Last Updated : Oct 8, 2019, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details