उत्तराखंड

uttarakhand

BJP संगठन मंत्री के निजी सचिव की शादी में पहुंचे CM धामी, वर-वधु को दिया आशीर्वाद

By

Published : Oct 15, 2021, 11:51 AM IST

Updated : Oct 15, 2021, 7:50 PM IST

बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल के निजी सचिव हरीश गड़िया की आज डोईवाला में शादी हुई. शादी समारोह में यूपी के राज्य मंत्री अशोक कटारिया, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के अलावा कई वीवीआईपी ने शिकरत की.

doiwala
डोईवाला में संगठन मंत्री की शादी में शिरकत करेंगे दर्जनभर वीवीआइपी

डोईवाला: बीजेपी के संगठन मंत्री सुनील बंसल के निजी सचिव हरीश गड़िया की आज डोईवाला में शादी हुई. हरीश गड़िया के विवाह समारोह में यूपी और उत्तराखंड के कई वीवीआईपी शामिल हुए. शादी समारोह में यूपी के राज्य मंत्री अशोक कटारिया, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के अलावा कई वीवीआईपी ने शिरकत की. सीएम धामी ने वर-वधु को सुखी दांपत्य जीवन का आशीर्वाद दिया.

बता दें कि ऋषिकेश रोड स्थित आशीर्वाद वाटिका में BJP संगठन मंत्री के निजी सचिव की शादी हुई. इस शादी समारोह में सीएण पुष्कर सिंह धामी सहित कई वीवीआईपी मेहमानों ने शिरकत की. वहीं, सीएम ने इस शादी समारोह की तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही लिखा है कि आज डोईवाला में, उत्तर प्रदेश के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के सहयोगी हरीश गड़िया के विवाह समारोह में शामिल हुआ. इस अवसर पर सुनील बंसल और यूपी के राज्य मंत्री अशोक कटारिया भी मेरे साथ उपस्थित थे.

पढ़ें-ऊर्जा निगम ने बिजली की कमी को किया दूर, सस्ते दामों पर खरीदी गई बिजली

बीजेपी के संगठन मंत्री के निजी सचिव हरीश गड़िया के शादी समारोह में उत्तर प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कानून मंत्री यूपी बृजेश पाठक, यूपी उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह के अलावा 25 से अधिक वीवीआईपी शादी समारोह में शामिल होंगे.

Last Updated : Oct 15, 2021, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details