उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 21, 2023, 9:40 PM IST

Updated : Apr 21, 2023, 10:02 PM IST

ETV Bharat / state

'हर हर शंभू' फेम गायिका अभिलिप्सा पांडा ने सीएम धामी से की मुलाकात, केदारनाथ में देंगी प्रस्तुति

देहरादून में 'हर हर शंभू शिव महादेवा' भजन से फेसम हुई गायिका अभिलिप्सा पांडा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि अभिलिप्सा पांडा केदारनाथ और बदरीनाथ भी जाएंगी. जहां अभिलिप्सा भजन की प्रस्तुति देंगी.

Abhilipsa Panda Met CM Pushkar Dhami
अभिलिप्सा पांडा

देहरादूनःहर हर शंभू फेम भजन गायिका अभिलिप्सा पांडा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. यह मुलाकात मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में हुई. इस दौरान सीएम धामी ने उनकी गायकी को युवाओं के लिए प्रेरणादायी बताया.

बता दें कि 'हर हर शंभू शिव महादेवा' भजन से दुनिया में फेमस हो चुकी गायिका अभिलिप्सा पांडा देवभूमि उत्तराखंड के दौरे पर है. आज अभिलिप्सा पांडा ने देहरादून स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस दौरान सीएम धामी ने उनके भजन गीतों के लिए शुभकामनाएं दी. सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि अभिलिप्सा पांडा ने अपनी गायकी के जरिए संगीत जगत में अलग पहचान बनाई है, जो युवाओं के लिए भी प्रेरणादायी है.

गौर हो कि अभिलिप्सा पांडा मूल रूप से उड़ीसा राज्य की रहने वाली है. जो हर हर शंभू महादेवा गाने से काफी मशहूर हुईं. हालांकि, अभिलिप्सा पांडा तब चर्चाओं में ज्यादा आई, जब फरमानी नाज के हर हर शंभू गीत पर विवाद हो गया था. एक तरफ फरमानी नाज पर कॉपीराइट का आरोप लगा तो उलेमाओं ने उनके धार्मिक गीत गाने पर आपत्ति जता दी.
ये भी पढ़ेंःगंगोत्री धाम के लिए रवाना हुई मां गंगा की डोली, विदा करते वक्त ग्रामीणों की छलकी आंखें

दरअसल, बीते साल फरमानी नाज की ओर से गाया हर हर शंभू महादेवा गीत एकाएक वायरल हो गया था. जिससे लोग भ्रम में पड़ गए थे कि यह गीत फरमानी नाज का ही है या किसी और ने गाया है. जबकि, असल में हर हर शंभू महादेवा गीत अभिलिप्सा पांडा ने गाया था. इसके बाद फरमानी ने अभिलिप्सा पांडा से माफी भी मांगी थी.

उधर, बताया जा रहा है कि गायिका अभिलिप्सा पांडा अपने माता-पिता के साथ केदारनाथ और बदरीनाथ जाएंगी. जहां चारधाम कपाट खुलने मौके पर 25 अप्रैल को केदारनाथ और 27 अप्रैल को बदरीनाथ धाम में भजन की प्रस्तुति देंगी.

Last Updated : Apr 21, 2023, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details