उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आम आदमी सेना में शामिल हुईं AAP की गुलिस्ता खानम, मिली नई जिम्मेदारी

आम आदमी सेना ने महिला मोर्चा उत्तराखंड की राज्य इकाई का विस्तार किया है. आप की नेता गुलिस्ता खानम ने सोमवार को आम आदमी सेना ज्वॉइन किया है.

By

Published : Feb 22, 2021, 9:55 PM IST

Gulista Khanam joins Aam Aadmi Sena
Gulista Khanam joins Aam Aadmi Sena

देहरादून:प्रदेश में आम आदमी सेना ने सभी 70 विधानसभा सीटों पर लड़ने का फैसला लिया है. साल 2022 के चुनावों को देखते हुए आम आदमी सेना प्रदेश में अपने संगठन को मजबूत करने में लगी हुई है. आम आदमी पार्टी (आप) की गुलिस्ता खान सोमवार अपने समर्थकों के साथ आम आदमी सेना में शामिल हुईं. गुलिस्ता को आम आदमी सेना ने उत्तराखंड महिला मोर्चा की नई जिम्मेदारी दी है.

शहर के एक रेस्टोरेंट में आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार ने कहा कि पार्टी राज्य में विस्तार कर रही है. यह कारण है कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लोग लगातार उनके साथ जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा इकाई का गठन करना एक बड़े कदम की शुरुआत है. गुलिस्ता महिलाओं की आवाज बनकर काम करेंगी. इसके साथ ही प्रदेश के सभी 13 जिलों में महिला मोर्चा कार्यालय खोले जाने का पर विचार किया जा रहा है. ताकि महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को रोका जा सके. महिला मोर्चा इकाई उत्तराखंड की महिलाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है.

पढ़ें- LBS अकादमी में बोले केरल के राज्यपाल, अफसर साकार करेंगे न्यू इंडिया का सपना

बता दें, आम आदमी सेना ने 2022 की चुनावी तैयारियों में जुट गई है. आस संगठन को मजबूती देने के उद्देश्य से लगातार अपना कुनबा जोड़ रही है. आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार की मौजूदगी में महिला मोर्चा इकाई का गठन करते हुए समाज सेविका और आम आदमी पार्टी की गुलिस्ता खानम को महिला मोर्चा के अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details