उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ट्रेंड में आया दूल्हे का नया फैशन, शेरवानी के साथ मिल रहा मैचिंग मास्क

कोरोना कोे लेकर लोग काफी सजग नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोग अब दूल्हे के शेरवानी के साथ मैचिंग मास्क भी खरीद रहे हैं. जो इनदिनों काफी ट्रेंडिंग में हैं.

By

Published : Jun 12, 2020, 8:13 PM IST

masks
मैचिंग मास्क

देहरादूनः कोरोना से संकट के बीच अब फैशन के ट्रेंड में भी बदलाव देखने को मिला है. जी हां, इन दिनों दूल्हे के शेरवानी के साथ एक और चीज जुड़ गया है, वो है मैचिंग फेस मास्क. देहरादून के दूल्हा बाजार में मैचिंग फेस मास्क खूब नजर आ रहा है. ग्राहक भी कोरोना से बचाव को लेकर फेस मास्क खरीदने से नहीं चूक रहे हैं.

ट्रेंडिंग में आया शेरवानी के साथ मैचिंग मास्क.

कोरोना दहशत के बीच देहरादून के दूल्हा बाजार में इन दिनों शेरवानी के साथ मैचिंग फेस मास्क भी नजर आ रहा है. स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि लोगों में कोरोना की दहशत कुछ इस कदर हावी है कि लोग अब दूल्हे की शेरवानी के साथ ही दुल्हन के जोड़े से मैच करते फेस मास्क की भी डिमांड कर रहे हैं. ऐसे में डिमांड के अनुसार वो अपने ग्राहकों को शेरवानी के साथ मैचिंग मास्क भी बनाकर दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःपरिवार से दूर रहकर लोगों की सेवा कर रही तहसीलदार रेखा आर्य, मिला प्रशासनिक सम्मान

वहीं, कुछ व्यापारियों ने बताया कि फिलहाल शादी सीजन न होने की वजह से शेरवानी की डिमांड काफी कम है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम होने के बाद उनके कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी. साथ ही आगामी कुछ महीनों में शादियों का सीजन दोबारा शुरू होने पर शेरवानी के साथ मैचिंग फेस मास्क की बिक्री भी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details