उत्तराखंड

uttarakhand

चुनाव 2022: गोर्खाली डेमोक्रेटिक फ्रंट और हिन्दू युवा वाहिनी ने दिया BJP को समर्थन

By

Published : Feb 12, 2022, 1:08 PM IST

उत्तराखंड में मतदान से पहले बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है. शुक्रवार को गोर्खाली डेमोक्रेटिक फ्रंट और हिन्दू युवा वाहिनी ने बीजेपी को समर्थन दिया है. गोर्खाली डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष सूर्य विक्रम शाही और हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुभव शुक्ला बीजेपी में शामिल हुए हैं.

dehradun
देहरादून

देहरादून:उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में बारह से ज्यादा लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. बीजेपी के प्रदेश कार्यालय देहरादून में सदस्यता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल ने गोर्खाली डेमोक्रेटिक फ्रंट (Gorkhali Democratic Front) के अध्यक्ष सूर्य विक्रम शाही समेत हिन्दू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुभव शुक्ला को बीजेपी की सदस्यता दिलवाई.

विधानसभा चुनाव से पहले गोर्खाली डेमोक्रेटिक फ्रंट और हिन्दू युवा वाहिनी ने बीजेपी को दिया समर्थन दिया है. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल (BJP State Vice President Anil Goyal) ने इस सदस्यता कार्यक्रम के बाद कहा कि चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को लोगों का अपार समर्थन देखने को मिल रहा है. अनिल गोयल ने कहा कि लोग बीजेपी की नीति को स्वीकार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिन्दू युवा वाहिनी पूरे भारत में भाजपा का प्रचार प्रसार कर रही है.

पढ़ें- सीएम धामी का ऐलान, सत्ता में आते ही उत्तराखंड में लागू करेंगे यूनिफॉर्म सिविल कोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details