उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चारधाम यात्रियों के लिए विशेष सुविधा, अब यात्रा बाद दे सकेंगे फीडबैक

चार धाम यात्रा को लेकर श्रद्धालु देश के कोने-कोने से उत्तराखंड आ रहे हैं, ऐसे में GMVN ने यात्रियों से फीडबैक लेने का पहल शुरु की है.

By

Published : May 10, 2019, 2:10 PM IST

Updated : May 10, 2019, 2:25 PM IST

char dham tourist

देहरादून: देश के कोने-कोने से श्रद्धालु चारधाम यात्रा के लिए उत्तराखंड पहुंच रहे हैं. ऐसे में प्रशासन की तरफ से श्रद्धालुओं की सहूलियतों को बढ़ाने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं इसको लेकर गढ़वाल मंडल विकास निगम ने खास पहल शुरु करते हुए श्रद्धालुओं से फीडबैक लिए जाने का खाका तैयार किया है. इसका संचालन जीएमवीएन करेगी.

जानकारी के मुताबिक जीएमवीएन ने इसके लिए एक कंट्रोल रूम स्थापित किया है. जहां पहले बुकिंग को लेकर जानकारी दी जाती थी तो वहीं, अब उत्तराखंड पहुंचने पर यात्रियों से फीडबैक लिए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस कंट्रोल रूम में अब तक 260 यात्री अपनी राय दे चुके हैं, और यही नहीं प्रशासन की तरफ से जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर पर भी 100 से ज्यादा यात्रियों ने अपनी राय दी है.

जीएमवीएन की इस पहल से श्रद्वालुओं की परेशानी होगी दूर

पढ़ें- जानिए क्यों 'पंच बद्री' के नाम से भी जाना जाता है बदरीधाम

गढ़वाल मंडल विकास निगम की एमडी ईवा आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि विभाग की तरफ से डिजिटल फीडबैक मशीन भी लगाने की तैयार की जा रहा है ताकि सुविधाओं की जानकारी ऑनलाइन मिल सके.

Last Updated : May 10, 2019, 2:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details