उत्तराखंड

uttarakhand

युवती ने कोचिंग सेंटर संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jan 31, 2022, 6:47 PM IST

कोचिंग सेंटर चलाने वाले शख्स पर युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dehradun
युवती ने कोचिंग सेंटर संचालक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप.

देहरादून: थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत कोचिंग सेंटर चलाने वाले शख्स पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने कोचिंग संचालक पर दो बार गर्भपात कराने का आरोप भी लगाया है.पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि अक्टूबर 2020 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी कोचिंग सेंटर चलाने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई. युवती का कहना है कि उसकी दोस्त कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाया करती थी. वहीं कोचिंग संचालक और उसके बीच धीरे- धीरे नजदीकियां बढ़ी और युवक उसे कोचिंग सेंटर में बुलाने लगा. जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ कोचिंग सेंटर में दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल तक दुष्कर्म करता रहा.

पढ़ें-लक्सर: युवक के खिलाफ धर्म परिवर्तन कराने और सामूहिक दुष्कर्म का केस, आरोपी बोला- मेरी पत्नी है वो

इसी दौरान युवती दो बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया. युवती ने जब युवक से शादी के लिए कहा तो वह लगातार टालता रहा. युवती ने आरोपी के खिलाफ साल 2021 में आराघर पुलिस चौकी में शिकायत की, जिसके बाद आरोपी 30 दिसंबर 2021 को पुलिस चौकी पहुंचा और शादी के लिए राजी हो गया. लेकिन उसके बाद भी आरोपी लगातार बहाने बनाते रहा.

पढ़ें-आबकारी अधिकारी पर दुष्कर्म का मुकदमा कराने वाली गुरुग्राम की महिला पर ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज

राजीनामे के तहत फिर 15 जनवरी को शादी तय की गई थी, लेकिन इससे पहले 13 जनवरी को आरोपित युवती के घर पहुंचा और उसके साथ मारपीट करते हुए शादी करने से इनकार करने लगा. थाना राजपुर प्रभारी मोहन सिंह ने बताया की युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details