उत्तराखंड

uttarakhand

जनरल एंप्लाइज एसोसिएशन ने खोला मोर्चा, 8 अक्टूबर को मशाल जुलूस की तैयारी

By

Published : Oct 7, 2020, 9:22 PM IST

अपनी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर जनरल ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन ने आंदोलन की चेतावनी देते हुए 8 अक्टूबर को मशाल जुलूस निकालने का फैसला किया है.

general-employees-association
5 सूत्रीय मांगों को लेकर जनरल एंप्लाइज एसोसिएशन ने खोला मोर्चा

देहरादून: उत्तराखंड जनरल ओबीसी इंप्लाइज एसोसिएशन एक बार फिर से सड़कों पर उतरने की तैयारी कर चुका है. जिसके लिए एसोसिएशन ने अपनी 5 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन की रणनीति तैयार कर ली है. एसोसिएशन ने अपनी मांगों को लेकर आगामी 8 अक्टूबर को मशाल जुलूस निकालने का भी फैसला किया है.

पढ़ें-अल्मोड़ा: पर्यटकों से गुलजार होने लगी पहाड़ की वादियां, विभिन्न राज्यों से पहुंचे रहे पर्यटक

संगठन के अध्यक्ष आशुतोष सेमवाल के अनुसार सोमवार को संगठन ने अपनी मांगों को लेकर सरकार और शासन को पत्र भेजा था, मगर उनकी मांगों का निराकरण नहीं हो सका. एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष दीपक जोशी के खिलाफ आरोप पत्र देकर उन्हें प्रताड़ित करने के अलावा मुख्य सचिव की ओर से आश्वासन देने के बावजूद इतनी लंबी अवधि तक प्रकरण का निस्तारण न किये जाने के कारण आंदोलन का नोटिस भेजा गया है.

पढ़ें-छात्रवृत्ति घोटाला: आरोपित संयुक्त निदेशक के खिलाफ आरोप पत्र जारी

उन्होंने आंदोलन की रणनीति के बारे में बताते हुए कहा कि 8 अक्टूबर को एसोसिएशन से जुड़े कर्मियों की ओर से मशाल जुलूस निकाला जाएगा. इसके बाद 14 अक्टूबर को दो पहिया वाहन रैली निकाली जाएगी. एसोसिएशन के पदाधिकारियों के मुताबिक आंदोलन को सफल बनाने के लिए सभी कार्मिक व पदाधिकारी समन्वय स्थापित करते हुए कोरोना के नियमों का पालन करते हुए आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details