उत्तराखंड

uttarakhand

गोदियाल बोले- कांग्रेस के किसी भी सीटिंग MLA का नहीं कटेगा टिकट, 38 प्रत्याशी तय

By

Published : Sep 9, 2021, 4:07 PM IST

Updated : Sep 9, 2021, 4:16 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में किसी भी सीटिंग विधायक का टिकट नहीं काटा जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने मुश्किल दौर में कांग्रेस का साथ देने वाले नेताओं को भी टिकट देने की बात कही है.

ganesh-godiyal-said-that-no-sitting-mlas-ticket-will-be-cut-in-this-assembly-election
कांग्रेस के किसी भी सीटिंग विधायक का नहीं कटेगा टिकट

देहरादून: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का बड़ा बयान सामने आया है. गणेश गोदियाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 38 टिकट तय माने जायें. उन्होंने कहा कांग्रेस के किसी भी सीटिंग विधायक का टिकट नहीं कटेगा. इसके अलावा जिन लोगों ने विपरीत परिस्थितियों में कांग्रेस का साथ दिया है, ऐसे पूर्व विधायक भी टिकट के हकदार हैं.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में जिन कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी का साथ दिया है, उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. गणेश गोदियाल का कहना है कि हमारे यहां लोग बड़ी संख्या में उम्मीद लगाए बैठे हैं, लेकिन जिन कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं ने पूरे 5 साल पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत की है उनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.

कांग्रेस के किसी भी सीटिंग विधायक का नहीं कटेगा टिकट

पढ़ें-नैनीताल को 100 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात, कैंची धाम में बढ़ेंगी सुविधाएं

गणेश गोदियाल का कहना है जो लोग उस समय कांग्रेस के साथ थे और आज पूर्व विधायक हैं वह निश्चित रूप से टिकट के हकदार हैं. गणेश गोदियाल का कहना है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते वह इस बात को दोहराना चाहते हैं कि इनको टिकट दिया जाये. उसके बाद जो वर्तमान विधायक हैं, वो अपनी जगह हैं. इन सीटिंग विधायकों ने भाजपा के कुचक्र के बावजूद बड़ी निष्ठा के साथ जनता की आवाज उठाई है.

पढ़ें-उत्तराखंड चुनाव के लिए बीजेपी की व्यूह रचना, नई टीम से साधेगी कई समीकरण


ऐसे कांग्रेस नेता निश्चित रूप से टिकट के दावेदार हैं. क्योंकि कांग्रेस में भाजपा की तरह यूज एंड थ्रो वाली कोई प्रक्रिया नहीं है. दरअसल, गोदियाल का कहना है कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद जिन कांग्रेस नेताओं ने पार्टी का हमेशा साथ दिया है उन्हें शामिल करते हुए और वर्तमान विधायकों सहित कांग्रेस ने करीब 38 सीटों पर प्रत्याशियों का चयन कर लिया है.

Last Updated : Sep 9, 2021, 4:16 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details