उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी का वादा, पहली कैबिनेट में ही निकलेंगे पुलिस ग्रेड पे का समाधान, कांग्रेस बोली- जीतोगे तभी तो करोगे

By

Published : Feb 24, 2022, 7:52 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रदेश में 14 फरवरी को मतदान हो गया था, लेकिन पोस्टल बैलेट के मतदाता अभी भी मतदान कर रहे है. यही कारण है कि बीजेपी और कांग्रेस के नेता पोस्टल बैलेट के मतदाताओं को रिझाने के लिए बयानबाजी और एक-दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं.

Uttarakhand police grade pay
CM धामी का वादा

देहरादून: उत्तराखंड में मतदान के बाद भी नेताओं के सियासी बयानबाजियां जारी है. कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर जमकर कटाक्ष कर रहे हैं. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिसकर्मियों के वादा किया है कि सत्ता में दोबारा आते ही बीजेपी सरकार पुलिस ग्रेड पे का पहली ही बैठक में समाधान निकालेगी. सीएम धामी के इस वादे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि जब जीतोगे तभी तो कर पाओगे पहली कैबिनेट.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि सत्ता में रहते हुए तो बीजेपी ने पुलिस ग्रेड पे का कोई समाधान नहीं निकाला. अब तो वही इस मसले का हल करेगा जिसे पहली कैबिनेट में जाने का मौका मिलेगा. समय रहते तो बीजेपी ने कुछ किया नहीं.
पढ़ें-नैना देवी के दर्शन कर बोले धामी- पुरानी पेंशन बहाली पर हो रहा मंथन, भू कानून-पुलिस ग्रेड पे पर ये कहा

गणेश गोदियाल ने कहा कि बीजेपी अब बेकार की बातें कर रही है. दो महीने पहले बीजेपी सरकार को किसने निर्णय लेने से रोका था. अब मुख्यमंत्री धामी ऐसे बयान देकर सिर्फ पोस्टल बैलेट के मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को मतदान हो गया था, जिसका परिणाम 10 मार्च को आएगा. हालांकि, अभी राजनीतिक पार्टियां पोस्टल बैलेट के मतदाताओं को रिझाने में लगी है और इसे लेकर तमाम तरह के बयान दे रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details