उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना कर्फ्यू को लेकर संशय बरकार, 6 जून तक के आंकड़ों के आधार पर होगा फैसला

By

Published : Jun 4, 2021, 10:59 PM IST

प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू को लेकर अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है. शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने कहा है कि कोरोना कर्फ्यू का फैसला 6 जून तक आने वाले आंकड़ों के आधार पर होगा.

Uttarakhand Corona Curfew
Uttarakhand Corona Curfew

देहरादून: उत्तराखंड में कर्फ्यू को लेकर फिलहाल संशय की स्थिति बनी हुई है. 8 जून के बाद राज्य सरकार क्या कर्फ्यू में ढील देगी या फिर सभी जिलों से कर्फ्यू हटाया जाएगा. इस पर निर्णय होना बाकी है. खास बात यह है कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने विभिन्न मंत्रियों और अधिकारियों के साथ भविष्य में कर्फ्यू को लेकर रणनीति पर चर्चा की है.

कोरोना कर्फ्यू को लेकर संशय बरकार.

प्रदेश में कोविड-19 कर्फ्यू के हालातों पर सरकार नजर बनाए हुए हैं. राज्य में संक्रमण के हालातों और मामलों की स्थिति के आधार पर ही आने वाले दिनों में कर्फ्यू पर निर्णय होगा. फिलहाल 8 जून से आगे कर्फ्यू को लेकर स्थितियां क्या रहेंगी ? अभी इस पर सस्पेंस बरकरार है.

पढे़ं- कोरोना का आंकड़ा: 4006 मरीज हुए स्वस्थ, 892 नए केस मिले, 43 की हुई मौत

शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने साफ कर दिया है कि 8 जून तक किसी तरह की कोई राहत नहीं दी जा रही है. यही नहीं, उन्होंने यह भी साफ किया कि आगामी 6 जून तक आने वाले आंकड़ों के आधार पर ही आगे का निर्णय होगा. फिर अगर स्थितियां सुधरीं तो, कर्फ्यू चरणबद्ध तरीके से हटाया जाएगा. वैसे उम्मीद की जा रही है कि तहसील और ब्लॉक स्तर पर कर्फ्यू हटाने और ढील देने जैसे निर्णय हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details