उत्तराखंड

uttarakhand

पतंजलि की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर सेवानिवृत्त शिक्षिका से 27 लाख की ठगी, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 23, 2019, 11:13 PM IST

नेहरू कॉलोनी स्थित शास्त्री नगर की शिक्षिका सरोज शर्मा से नौकरी के नाम पर लाखों रुपये ठगने का मामला सामने आया है. इस फर्जीवाड़े में 27 लाख की लूट को अंजाम दिया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वानिवृत्त शिक्षिका से 27 लाख की ठगी.

देहरादून: राजधानी के थाना नेहरू कॉलोनी स्थित शास्त्री नगर के रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षिका सरोज शर्मा लाखों की ठगी का शिकार हो गई. अज्ञात ठगों ने पतंजलि आयुर्वेदिक सेवा कंपनी की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी को अंजाम दिया है. पीड़िता की तहरीर पर थाना नेहरू कॉलोनी में अज्ञात ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

शास्त्री नगर निवासी सेवानिवृत्त शिक्षिका सरोज शर्मा ने नेहरू कॉलोनी थाने में लूट की तहरीर दी. तहरीर के अनुसार, कुछ दिनों पहले पतंजलि आयुर्वेदिक सेवा कंपनी में नौकरी से सम्बंधित एक विज्ञापन देखा. इस विज्ञापन में दिए गए नंबर पर संपर्क किया तो ठगों ने पीड़िता को झांसे में लेकर फ्रेंचाइजी दिलाने और नियुक्ति देने की बात कही. अज्ञात आरोपियों ने सरोज शर्मा से अलग-अलग खातों में 14 जून से 20 जून तक कुल 27 लाख रुपए जमा कराए. बाद में मोबाइल बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें:DM का REALITY CHECK: तीर्थयात्री बनकर पहुंचे मंगेश घिल्डियाल, मचा हड़कंप


थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि महिला की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. एसएसपी के आदेश पर थाना स्तर पर टीम गठित की गई है, जिससे अज्ञात आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details