उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी-देहरादून रोड पर दो कारों के बीच भिड़ंत, चार गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 2, 2021, 10:37 PM IST

मसूरी-देहरादून रोड पर दो कारों के बीच भिड़ंत हो गया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

musoorie car accident news
musoorie car accident news

मसूरी: मंगलवार देर शाम को मसूरी-देहरादून रोड पर झील के पास दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस दुर्घटना में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस के जरिये घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है.

मसूरी कोतवाल देवेंद्र अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की देर शाम को देहरादून से मसूरी की ओर आ रही यूके 07 डीबी 0756 टाटा कार और दूसरी ओर से आ रही इनोवा क्रिस्टा कार संख्या यूके 07 टीवी 6758 की आपस में भिड़ंत हो गई. वहीं, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

ये भी पढ़ेंःकैबिनेट बैठक: 5 मार्च को गैरसैंण में पेश होगा प्रदेश का बजट, कुंभ पर SOP जल्द

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना का कारणों का पता नहीं लग पाया है. प्रथम दृष्या हादसे का कारण कार के ब्रेक फेल होना लग रहा है, उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि इनोवा क्रिस्टा कार चालक सुमन सैनी, निवासी मोहम्मदपुर नेहरू कॉलोनी का है. वहीं, अन्य कार में प्रतीक जैन, जिगर जैन, श्रेणिक जैन, अक्षय जैन, अनुज कोठारी और जगत चंद रमोला हैं जो निवासी मसूरी को भी चोट आई हैं. उन्होंने कहा कि सभी का उपचार उप जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details