उत्तराखंड

uttarakhand

एक करोड़ लूट मामले में कांग्रेस के महासचिव अनुपम समते तीन पुलिसकर्मी भेजे गए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

By

Published : Apr 17, 2019, 6:06 PM IST

हाल ही में हुए एक करोड़ की लूट मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. इस मामले में STF ने तीन पुलिसकर्मियों सहित एक कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार किया है. तीन पुलिसकर्मी और कांग्रेसी नेता को एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने चारों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एक करोड़ लूट

देहरादून: हाल ही में हुए एक करोड़ की लूट मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है. इस मामले में STF ने तीन पुलिसकर्मियों सहित एक कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार कांग्रेसी नेता अनुपम शर्मा वर्तमान में कांग्रेस महासचिव है. इस पूरे मामले में कांग्रेस नेता का नाम सामने आने पर सियासत तेज हो गई है. वहीं, इसको लेकर बुधवार को तीन पुलिसकर्मी और कांग्रेसी नेता को एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने चारों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

कांग्रेस के महासचिव अनुपम समते तीन पुलिसकर्मी भेजे गए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

वहीं, कांग्रेस पार्टी की अनुशासन समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि अभी इस मामले में पूरे तथ्य सामने नहीं आए हैं. अभी केवल गिरफ्तारी हुई है. उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी के बाद चार्जशीट फाइल की जाती है. आरोपी दोषी पाए जाते हैं तो निश्चित रूप से पार्टी उनके ऊपर कार्रवाई करेगी.

आपको बता दें कि प्रॉपर्टी लूट कांड में कांग्रेसी नेता अनुपम शर्मा को एसटीएफ ने मंगलवार रात को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने चारों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details