उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: आज सीएम केयर फंड में जमा हुए 4 लाख 75 हजार

कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में लगातार समाज के अलग-अलग वर्गों द्वारा आर्थिक मदद की जा रही है. इसी के तहत आज देहरादून में अलग-अलग संगठनों द्वारा कुल चार लाख 73 हजार की राहत राशि सीएम केयर फंड में जमा की गई.

By

Published : May 12, 2020, 8:05 PM IST

cm care fund
सीएम केयर फंड

देहरादून:पूरा देश वैश्विक महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में हर कोई अपने-अपने स्तर में मदद के लिए हाथ बढ़ा रहा है. वहीं कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में लगातार समाज के अलग-अलग वर्गों द्वारा आर्थिक मदद की जा रही है. इसी के तहत आज देहरादून में अलग-अलग संगठनों द्वारा कुल चार लाख 73 हजार की राहत राशि सीएम केयर फंड में जमा की गई.

पढ़ें:उच्च शिक्षा विभाग में पदोन्नति, सभी कॉलेजों में पहली बार 100 % प्राचार्य नियुक्त

कोविड-19 के दृष्टिगत विभिन्न संस्थाओं ने मुख्यमंत्री राहत कोष में चार लाख 73 हजार रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए. ये चेक राज्य स्तरीय बीस सूत्रीय कार्यक्रम एवं कार्यान्वय समिति के उपाध्यक्ष नरेश बंसल ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपे. जिसमें भारतीय वैश्य फेडरेशन देहरादून ने एक लाख 11 हजार, होलसेल डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशन देहरादून और आढ़त बाजार थोक व्यापार एसोसिएशन ने एक -एक लाख, जनरल मर्चेंट एसोसिएशन ने 51 हजार और दून एडवरटाइजर्स एसोसिएशन ने एक लाख 11 हजार रुपए के चेक दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details