उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना का कहर: 4 जिलों के सिविल जज मिले कोरोना पॉजिटिव

हरिद्वार में भी एक महिला जज सहित 3 अन्य जिलों के सिविल जज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग के सिविल जज शामिल हैं.

By

Published : Apr 6, 2021, 4:06 PM IST

4 जिलों के सिविल जज भी कोरोना संक्रमित
4 जिलों के सिविल जज भी कोरोना संक्रमित

देहरादून:देश के साथ साथ अब प्रदेश में भी दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. सोमवार को जनपद देहरादून में 224 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही 3 इलाकों को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है.

तीन जिलों के जज कोरोना संक्रमित

वहीं, दूसरी तरफ प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ता जा रहा है. हरिद्वार में भी एक महिला जज समेत 4 जिलों के सिविल जज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग जनपद के सिविल जज शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी कोतवाली को मिला का सर्वश्रष्ठ थाने का अवॉर्ड

सीएमओ डॉ. एसके झा के बताया कि तीनों जजों को कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट किया गया है. जबकि महिला जज होम आइसोलेट हैं. बीते 10 दिनों में इन सभी जजों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. सभी लोगों की कोरोना जांच की जाएगी.

काशीपुर में कोविड गाइडलाइन की अनदेखी

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र और राज्य सरकार ने गाइडलाइन जारी कर दी है. पुलिस व प्रशासन लोगों से कोरोना गाइडलाइनों का पालन करने की अपील कर रहे हैं, लेकिन लोग गाइडलाइन पालन करने को तैयार नहीं है. यही आलम काशीपुर में भी है. काशीपुर के मेन बाजार में भीड़ के बावजूद लोग और दुकानदार बिना मास्क लगाए नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details