उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 9, 2021, 3:38 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगर: अलग-अलग मामलों में चार आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज

विकासनगर की सहसपुर थाना पुलिस ने अलग-अलग मामलों में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को नशीली दवाइयों की तस्करी के जुर्म में गिरफ्तार किया है. दो आरोपियों को गोकशी के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Vikasnagar Crime News
Vikasnagar Crime News

विकासनगर: सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चलाए गए अभियान में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने 2,169 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल, टेबलेट और इंजेक्शन बरामद किए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को दर्रा चेकपोस्ट के पास से निजी वाहन के साथ गिरफ्तार किया है.

धर्मावला चौकी प्रभारी दीपक मैठानी ने बताया कि दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करने जा रही है.

पढ़ें- ईटीवी भारत पर वो व्यक्ति जिसने पहली बार दिखाया देश दुनिया को जोशीमठ आपदा का वीडियो

गोकशी के आरोप में दो गिरफ्तार

सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने गोकशी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने गोकशी के उपकरण भी बरामद किये हैं, साथ ही भारी मात्रा में प्रतिबंधित मांस भी बरामद किया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सहसपुर के रहने वाले रामेश्वर ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार को अकरम, मुशर्रफ, शादाब, सलमान, शमशेर, बाबर और रहमान ने उनके घर से पास से स्थित गौशाला से गाय चोरी कर ली. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित की और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने अकरम और भूरा को आसन नदी कुशालपुर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details