उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी की 'सीक्रेट ट्रिप' से वापस लौटे धोनी, पहाड़ी खाने का उठाया लुत्फ

By

Published : Jan 8, 2020, 1:27 PM IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मसूरी घूमकर वापस लौट गए हैं. धोनी की इस ट्रिप की जानकारी न तो स्थानीय प्रशासन को चली और न ही पुलिस को.

mussoorie
मसूरी की हसीन वादियों से लौटे महेंद्र सिंह धोनी.

मसूरी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिन मसूरी और आसपास के क्षेत्र में बिताने के बाद वापस लौट गए हैं. महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और दोस्तों के साथ मसूरी घूमने आए थे. मसूरी के जबरखेत में अपने मित्र के आवास में उन्होंने वहां के स्टाफ के साथ फोटो खींचवाई और पर्वतीय व्यंजनों का लुत्फ उठाया.

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी द्वारा अपने मसूरी के दौरे को पूरी तरीके से गोपनीय रखा गया. जिस कारण न तो पुलिस और न ही स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना मिल पाई. महेंद्र सिंह धोनी के मसूरी पहुंचने की खबर मिलते ही उनके प्रशंसकों ने मसूरी का रुख किया, लेकिन उनके हाथ मायूसी लगी क्योंकि धोनी ने इस दौरान किसी से मुलाकात नहीं की.

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो खींचवाते लोग.
धोनी को अपने बीच पाकर लोगों के खुशी का नहीं रहा ठिकाना.

पढ़ें-नया साल मनाने परिवार के साथ मसूरी पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, बेटी जीवा संग बनाया स्नोमैन

वहीं, धोनी अपने दोस्तों के साथ मसूरी मलिंगार चौक पर मड कैफे पहुंचे और वहां पर उन्होंने खूबसूरत वादियों को लुत्फ उठाते हुए कॉफी पी. वहीं इस दौरान धोनी ने अपने चेहरे को पूरी तरीके से ढका हुआ था, जिस कारण कोई उनको पहचान नहीं पाया. जब वो कैफे में आये तो किसी को भी नहीं पता चला कि उनके सामने धोनी खड़े हैं. कैफे संचालक ने बताया कि धोनी बहुत ही सरल स्वभाव के थे और उन्होंने जमकर मसूरी के प्राकृतिक सौंदर्य की तारीफ की.

दोस्तों के साथ महेंद्र सिंह धोनी.
कैफे में महेंद्र सिंह धोनी

बता दें कि धोनी एंड फैमिली की इस सीक्रेट ट्रिप का पता तब चला था जब उनकी पत्नी साक्षी ने 3 जनवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें धोनी मसूरी छावनी परिषद की चार दुकान स्थित बेकने कैफे में नजर आए. यहां धोनी ने अपनी बेटी जीवा के साथ स्नोमैन भी बनाया. बताया गया कि धोनी चार दुकान में करीब 15 से 20 मिनट रहने के बाद वापस अपने मसूरी कैम्पटी रोड से पांच सितारा होटल चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details