उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 24, 2019, 11:24 PM IST

ETV Bharat / state

हॉउस टैक्स पर विरोध कर रही थी जनता, ऋषिकेश मेयर पर लगा धमकाने का आरोप

पूर्व सभासद अशोक पासवान ने आरोप लगाया कि ऋषिकेश महापौर ने फोन पर उन्हें जेल भिजवा देने की धमकी दी है. जिसके बाद नगर निगम में हाउस टैक्स का विरोध करने पहुंचे लोगों ने जमकर हंगामा काटा.

ऋषिकेश मेयर पर लगा धमकाने का आरोप.

ऋषिकेश:शहर में बढ़ाए जा रहे हाउस टैक्स से नाराज जनता ने नगर निगम में धरना दिया. लेकिन अचानक एक फोन के बाद विवाद बढ़ गया. पूर्व सभासद का कहना है कि मेयर ने उन्हें जेल में डालने की धमकी दी है. हालांकि, मेयर अनिता ममगाईं ने इन आरोपों से इनकार किया है.

ऋषिकेश मेयर पर लगा धमकाने का आरोप.

सभासद अशोक पासवान ने महापौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हाउस टैक्स का विरोध कर रहे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति उनके पास फोन लेकर आया और कहा कि मेयर साहिबा उनसे बात करना चाहती हैं. सभासद ने बताया कि जब उन्होंने मेयर से बात की तो मेयर का कहना था कि हट जाओ नहीं तो जेल भिजवा दूंगी. अशोक पासवान ने कहा कि महापौर भी जनता की चुनी हुई प्रतिनिधि हैं, इस तरह की बात उनको नहीं बोलनी चाहिए थी.

पढे़ं-क्रिकेटर अभिमन्यु के घर हुई लूट में पुलिस के हाथ खाली, बेटी ने ट्रेस की I-Phone की लोकेशन

वहीं, इस मामले में ऋषिकेश महापौर अनिता ममगाईं ने कहना है कि उन पर लग रहे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने कहा कि आंदोलन करने वालों को किसी भी तरह की धमकी नहीं दी गई है. उन्होंने बताया कि आंदोलनकारियों से मिलकर कहा गया है कि समस्याओं को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा. जिसके लिए बोर्ड की बैठक बुला ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details