उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आठ महीने में नहीं हुआ एक भी टेंडर, दून नगर निगम में तालाबंदी की तैयारी

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम बोर्ड के गठन को 8 महीने का समय हो चुका है. लेकिन अबतक एक भी वार्ड में टेंडर नहीं हुआ है. ऐसे में वार्डों में काम ना होने से सभी पार्षद परेशान हैं. पूर्व कांग्रेस विधायक राजकुमार ने कहा कि अगर 100 वार्डों में टेंडर नहीं हुए तो वह नगर निगम में धरना प्रदर्शन करेंगे. साथ ही नगर निगम में तालाबंदी भी की जाएगी.

By

Published : Jul 22, 2019, 10:49 PM IST

राजपुर के पूर्व विधायक राजकुमार

देहरादून:कांग्रेस ने नगर निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किये हैं. कांग्रेस के अनुसार नगर निगम ने जो दावे किये थे, वो धरातल पर पूरी तरह से विफल साबित हुए हैं. साथ ही निगम द्वारा पार्षदों से किये वादे भी अबतक पूरे नहीं किये गये हैं. जिसको लेकर अब कांग्रेस 25 जुलाई के बाद निगम की तालाबंदी करेगी.

नगर निगम देहरादून में तालाबंदी की तैयारी

राजपुर के पूर्व विधायक राजकुमार का आरोप है कि नगर निगम बोर्ड के गठन को 8 महीने का समय हो चुका है. लेकिन अबतक एक भी वार्ड में टेंडर नहीं हुआ है. ऐसे में वार्डों में काम ना होने से सभी पार्षद परेशान हैं. उन्होंने कहा कि सफाई व्यवस्था की मांग को लेकर नगर निगम से कई बार शिकायत की गई लेकिन, निगम प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

पढे़ं-राज्य में बंद होते जा रहे सिनेमा हॉल और सरकार मांग रही सिर्फ सुझाव

उन्होंने कहा कि ऐसे में पार्षदों द्वारा निगम को ज्ञापन सौंपकर एक सप्ताह का समय दिया गया था. जो आगामी 25 तारीख को पूरा होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर 100 वार्डों में टेंडर नहीं हुए तो वह नगर निगम में धरना प्रदर्शन करेंगे. साथ ही नगर निगम में तालाबंदी भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details