उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: आतंक का पर्याय बने गुलदार को वन विभाग और स्थानीय लोगों ने पकड़ा

By

Published : May 1, 2022, 10:45 AM IST

Updated : May 1, 2022, 12:56 PM IST

ऋषिकेश की आईडीपीएल कॉलोनी में तीन दिनों से डेरा डाले गुलदार (rishikesh guldar news) को वन विभाग और स्थानीय लोगों ने संयुक्त रूप से पकड़ लिया है. ऋषिकेश वन क्षेत्राधिकारी ललित प्रसाद नेगी ने बताया कि गुलदार को परीक्षण के लिए रेंज कार्यालय में रखा जा रहा है, परीक्षण के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा.

rishikesh
गुलदार

ऋषिकेश:आतंक का पर्याय बने गुलदार को आखिरकार पकड़ लिया गया है.आईडीपीएल कॉलोनी में तीन दिनों से डेरा डाले गुलदार (Guldar in IDPL Colony) को वन विभाग और स्थानीय लोगों ने संयुक्त रूप से पकड़ लिया है. फिलहाल, गुलदार बीमार बताया जा रहा है. इसलिए परीक्षण के लिए उसको रेंज कार्यालय में रखा गया है.

पिछले एक माह से आईडीपीएल और उसके आसपास के क्षेत्रों में गुलदार की आमद बनी हुई थी. गुलदार ने आसपास के कई कुत्तों को अपना निवाला भी बनाया. पिछले 3 दिनों से गुलदार ने आईडीपीएल कॉलोनी के खंडहर में दुबका था. गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने जाल लगाया था, जिसमें गुलदार फंस गया.

गुलदार को वन विभाग और स्थानीय लोगों ने पकड़ा.
पढ़ें- सड़क हादसे में टैक्सी चालक की मौत, अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

बीते रोज जब गुलदार ने पालतू पशु को अपना शिकार बनाया तो स्थानीय लोगों में आक्रोश बढ़ गया. जिसके बाद लोगों ने वन विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलकर गुलदार को पकड़ लिया. ऋषिकेश वन क्षेत्राधिकारी ललित प्रसाद नेगी ने बताया कि पिछले 7 अप्रैल को भी गुलदार मीरा नगर स्थित एक घर में घुसा था, जिसके बाद वहां से भाग गया था. अब इस गुलदार को आईडीपीएल कॉलोनी में पकड़ा गया है.परीक्षण के बाद आगे का निर्णय लिया जाएगा.

Last Updated : May 1, 2022, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details