उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गोदाम में आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, आग पर काबू पाने में लगे 6 घंटे

ऋषिकेश में एक गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है. फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Mar 20, 2020, 10:21 PM IST

Updated : Mar 20, 2020, 10:53 PM IST

rishikesh news
आग

ऋषिकेशःआईएसबीटी रोड पर स्थित एक गोदाम में शार्ट सर्किट से अचानक भीषण आग लग गई. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. साथ ही पूरा इलाका धुंए से भर गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

गोदाम में लगी आग.

जानकारी के मुताबकि, शुक्रवार को दोपहर करीब 2 बजे चंद्रभागा पुल से आईएसबीटी जाने वाली रोड पर स्थित एक गोदाम में अचानक आग गई. मौके पर मौजूद लोगों ने गोदाम धुएं निकलते देखा. जिसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड दी. सूचना मिलने पर मौके पर एक गाड़ी आग बुझाने के लिए पहुंची.

ये भी पढ़ेंःकोरोना अलर्ट: भारत-नेपाल के अधिकारियों ने बॉर्डर का किया निरीक्षण, सभी यात्रियों की होगी स्क्रीनिंग

जहां पर आग पर काबू पाने में करीब 6 घंटे लगे. जबकि, आग बुझाने के लिए 8 गाड़ियों को बुलाना पड़ा जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. बताया जा रहा है कि गोदाम में माचिस की पेटियां भरी थी. जिससे आग लगी. फिलहाल आग लगने के मुख्य कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated : Mar 20, 2020, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details