उत्तराखंड

uttarakhand

कॉम्प्लेक्स की दुकान में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख

By

Published : Jun 3, 2021, 1:12 PM IST

देहरादून में एक कॉम्प्लेक्स की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई. आग से लाखों रुपए के बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए.

fire-in-a-complex
fire-in-a-complex

देहरादून:राजधानी देहरादून केखुड़बुड़ा में एक कॉम्प्लेक्स (Complex) की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई. आग लगने से आसपास अफरा-तफरी का माहौल मच गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस और फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची. पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस के अनुसार आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया में शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग से लाखों रुपए के बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए हैं.

खुड़बुड़ा चौकी के पास सरल कॉम्प्लेक्स में कई दुकानें हैं. इसी कॉम्प्लेक्स में नरेश गुप्ता की ब्लू लाइन डिस्ट्रीब्यूटर (blue line distributor) नाम से दुकान है. जिसमें होलसेल के लिए बिजली के उपकरण भरे हुए थे. देर रात 10 बजे नरेश गुप्ता की दुकान से धुआं निकलता देख आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोगों ने नरेश गुप्ता और पुलिस को आग लगने की सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया.

पढ़ें:सरकारी सस्ता गल्ले की दुकानों में बिक रही एक्सपायरी दाल, हरकत में आया विभाग

चौकी खुड़बुड़ा प्रभारी पंकज तिवारी ने बताया कि आग लगने से नरेश गुप्ता की करीब पूरी दुकान जल गई है. आग से लाखों रुपए के बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए हैं. आग का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details