उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग, तीन लोग झुलसे

आज देहरादून में कपड़ों की दुकान उत्तरांचल ट्रेडर्स में अचानक आग लग गई. 5-6 घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस दौरान एक फायर पुलिसकर्मी और दो मजदूरों झुलस गये हैं.

कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग

By

Published : Aug 9, 2019, 8:21 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 10:58 PM IST

देहरादून:शुक्रवार को शहर में एक कपड़ों की दुकान में अचानक आग लग गई. जिससे दुकान मालिक का लाखों रुपये का नुकसान हो गया. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. गोदाम में आग लगने का शुरुआती कारण बिजली का शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. इस हादसे में दुकान मालिक का लाखों रुपये का नुकसान हो गया है.

कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग

बता दें कि देहरादून के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के दर्शनी गेट बाजार स्थित कपड़ों की दुकान उत्तरांचल ट्रेडर्स में अचानक आग लग गई. जिस कारण गोदाम में रखा सारा सामान जैसे रजाई, गद्दे, बैडशीट आदि जल गये. आनन फानन में पहले आग को बुझाने का प्रयास किया गया लेकिन देखते ही देखते आग विकराल रूप लेने लगी. जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग पांच घंटे बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान एक फायर पुलिसकर्मी और दो मजदूरों झुलस गये हैं. जिनका इलाज कारोनेशन अस्पताल में चल रहा है.

पढे़ं-गाय के गोबर से बनाई कई कलाकृतियां, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करवा चुके हैं अपना नाम

नगर अग्निशमन अधिकारी राय सिंह ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि उसे बुझाने में लगभग 5 से 6 घंटों तक मशक्कत करनी पड़ी. उन्होंने कहा कि शायद शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है. लेकिन जांच के बाद ही आग लगने के असल कारणों का पता चल पाएगा.

Last Updated : Aug 9, 2019, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details