उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

त्यूणी में दो दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

Fire broke out in two shops in Tuni त्यूणी में दो दुकानों में आग लगने की घटना सामने आई है. घटना के वक्त दुकानें बंद थी. जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया. आग के कारण दुकानों में रखा लाखों का समान जलकर राख हो गया.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 12, 2023, 10:21 PM IST

Etv Bharat
त्यूणी में दो दुकानों में लगी आग

विकासनगर:दीपवाली के मौके पर त्यूणी थाना क्षेत्र के मोरी गेट त्यूणी से आग लगने की घटना सामने आई है. यहां दो दुकानों में आग लग गई. जिसके कारण दोनों दुकानों में रखा लाखों का समान जलकर राख हो गया. गनीमत रही की जब आग लगने की ये घटना घटी तब दुकान बंद थी.

जानकारी के अनुसार मोरी गेट त्यूणी के पास रविवार शाम करीब 7.25 मिनट पर थाना त्यूणी पुलिस को सूचना मिली की मोरी गेट त्यूणी के पास स्थित दुकान मे आग लगी है. सूचना पर थाना पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पंहुची. टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पाया. आग ने दो दुकानों को अपनी चपेट में लिया. आग लगने से दुकानों में रखा समान जलकर राख हो गया.

पढे़ं-उत्तरकाशी टनल हादसे में फंसे 7 राज्यों के 40 मजदूर, सभी अधिकारियों की छुट्टियां रद्द, रेस्क्यू जारी

त्यूणी थाना प्रभारी आशीष रवियान ने बताया मोरी गेट त्यूणी के पास एक लकड़ी के ढाबे में आग लगने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस व फायर सर्विस ने मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया आग से दुकान में रखा सिलेंडर भी फट गया. घटना के वक्त दुकान बंद थी. जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया. पुलिस व फायर सर्विस ने ढाबे में रखे हुए चार गैस सिलेंडरों को जलते हुए बाहर निकाला. जिससे आग से कोई जनहानि नहीं हुई. जिसके बाद आग पर पूर्णरूप से काबू पा लिया गया. त्यूणी थाना प्रभारी आशीष रवियान ने बताया आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details