उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला: TVS कंपनी के गोदाम में लगी आग, दमकल की गाड़ियां बुझाने में जुटीं

By

Published : Apr 27, 2022, 8:17 AM IST

Updated : Apr 27, 2022, 9:50 AM IST

आज सुबह डोईवाला के मियांवाला में टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशन लिमिटेड कंपनी के गोदाम में आग लग गई. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है. आग लगने से भारी नुकसान की खबर है.

fire-breaks-out-in-tvs-company-godown
TVS कंपनी के गोदाम में लगी आग

डोईवाला: आज सुबह डोईवाला के मियांवाला में टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशन लिमिटेड कंपनी के गोदाम में आग लग गई. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. आग लगने से भारी नुकसान की खबर है.

देहरादून के मियांवाला फ्लाईओवर चौक के समीप एक प्राइवेट कंपनी के मल्टीपल पर्पज गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई. आग लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही कई दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटी हैं. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में अभी और सताएगी चिलचिलाती गर्मी, लगातार बढ़ेगा पारा

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर फिलहाल कोई जनहानि की सूचना नहीं है. आज सुबह करीब 6:30 बजे मियांवाला फ्लाईओवर के समीप टीवीएस कंपनी के बड़े गोदाम में एकाएक धुएं का गुबार दिखाई दिया. देखते ही देखते भीषण आग पूरे गोदाम में फैल गई. दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पहुँचकर आग पर नियंत्रण के लिए जुटी हैं.

Last Updated : Apr 27, 2022, 9:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details