उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क किनारे खड़े कोयले के ट्रक में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने बुमश्किल पाया काबू

ऋषिकेश में शुक्रवार को सड़क किनारे खड़े कोयले के ट्रक में आग लग गई थी. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों की जरूरत पड़ी. तब कही जाकर करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

By

Published : Jun 10, 2022, 8:18 PM IST

Rishikesh
Rishikesh

ऋषिकेश: देहरादून रोड पर अंडरपास के पास सड़क किनारे खड़े कोयले से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. ट्रक में आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड की टीम ने तीन गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया.

जानकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे की है. कुछ लोग मॉर्निंग वाक के लिए गए थे. तभी उन्होंने देखा कि देहरादून रोड पर फ्लाईओवर के पास सड़क किनारे खड़े कोयले से भरे ट्रक से आग की लपटें उठ रही थी. उन्होंने तत्काल मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी.
पढ़ें-श्रीनगर में टाटा सूमो ने बच्चे को रौंदा, उफलड़ा में फॉर्च्यूनर ने महिला को मारी टक्कर

आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन उससे आग नहीं बुझ पाई. इसके बाद दो और गाड़ियों को बुलाना पड़ा, तब कहीं जाकर करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. हालांकि, तब तक ट्रक में रखा अधिकांश कोयल जल गया था.

फायर अधिकारी राकेश ममगाईं ने बताया कि आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं पता चल पाया है. मामले की जांच की जा रही है. गनीमत यह रही कि वारदात के समय ट्रक में कोई सोया नहीं था, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details