उत्तराखंड

uttarakhand

HRD मिनिस्टर निशंक पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले पोर्टल संचालक पर मुकदमा

By

Published : Feb 21, 2020, 11:45 AM IST

Updated : Feb 21, 2020, 4:07 PM IST

एक न्यूज पोर्टल में केंद्रीय मंत्री निशंक के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया था. केंद्रीय मंत्री की नाराजगी पर देहरादून कैंप कार्यालय के प्रभारी बालकिशन चमोली ने थाना डालनवाला में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

निशंक
निशंक

देहरादूनः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सीएम पद से हटाने की साजिश में शामिल बताकर केंद्रीय कैबिनेट मंत्री रमेश पोखिरियाल निशंक पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले पोर्टल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले में थाना डालनवाला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी देते कोतवाल एनएस बिष्ट.

गौर हो कि बीते कुछ दिनों से प्रदेश में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर कुछ खबरों की होड़ लगी हुई थी. इस बीच बीते शनिवार को कैबिनेट मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक नियमित कार्यक्रम के तहत देहरादून पहुंचे थे. तब यह मामला और गरमा गया था. जिसके बाद मुख्यमंत्री के समर्थन और विरोध में खबरें प्रसारित होने लगी थी.

इसी कड़ी में एक न्यूज पोर्टल में केंद्रीय मंत्री निशंक के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया था. केंद्रीय मंत्री की नाराजगी पर देहरादून कैंप कार्यालय के प्रभारी बालकिशन चमोली ने थाना डालनवाला में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

पढ़ेंः देहरादून: कामना व अजय वर्मा हत्याकांड का शूटर परवेज सोनीपत से गिरफ्तार

थाना डालनवाला प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि देहरादून कैंप कार्यालय के प्रभारी बालकिशन चमोली ने शिकायत दर्ज कराई कि पोर्टल संचालक ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. साथ ही मुख्यमंत्री के खिलाफ साजिश में केंद्रीय मंत्री को शामिल होना बताया. साथ इस खबर को व्हाट्सएप और फेसबुक पर प्रसारित किया गया. केंद्रीय मंत्री निशंक की छवि को क्षति पहुंचाने को लेकर पोर्टल संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Last Updated : Feb 21, 2020, 4:07 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details