उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: इजराइली महिला के साथ छेड़छाड़, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

मसूरी घूमने आई इजराइली महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जब महिला मसूरी-टिहरी बाईपास रोड से गुजर रही थी, तभी महिला के साथ एक बाइक सवार युवक ने छोड़छाड़ की. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 29, 2020, 10:43 PM IST

Mussoorie Crime News
Mussoorie Crime News

मसूरी:पहाड़ों की रानी मसूरी में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मसूरी घूमने आई इजराइली महिला के साथ बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ कर दी. मसूरी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है.

मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि इजराइली महिला मसूरी स्थित एक होटल में रुकी थी. 24 सितंबर को महिला मसूरी टेहरी बाईपास रोड के प्रतिष्ठित स्कूल के मुख्य गेट के समीप से गुजर रही थी, तभी एक बाइक सवार युवक महिला के पास आया और उसके साथ छेड़छाड़ और अभद्रता कर दी. जिसके बाद महिला काफी सहम गई. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. जिसके बाद महिला ने मसूरी कोतवाली में 27 सितंबर को अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी थी. मामले की जांच के साथ आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

पढ़ें- CM त्रिवेंद्र से वार्ता के बाद नर्सेज एसोसिएशन ने किया कार्य बहिष्कार स्थगित

मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर मसूरी टिहरी बाईपास क्षेत्र के आसपास लगे सभी कैमरों की सीसीटीवी फुटेज देखे गए हैं. पुलिस ने चार संदिग्ध बाइक सवारों को कोतवाली बुलाया गया, जिस पर महिला को उनकी पहचान करने के बात कही गई. लेकिन महिला ने चारों को पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 के तहत अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details