उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में CM धामी और अजय भट्ट से मिले बोनी कपूर, फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा

By

Published : Oct 3, 2021, 10:16 PM IST

देहरादून में फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से मुलाकात की है.

union-minister-of-state-for-defense-ajay-bhatt-meets-producer-boney-kapoor-in-dehradun
बोनी कपूर से मिले केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट

देहरादून: राजधानी में फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से मुलाकात की है. इस दौरान बोनी कपूर ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके द्वारा आजकल देहरादून, हरिद्वार, मसूरी में फिल्म 'मिली' का फिल्मांकन किया जा रहा है. उन्होंने उत्तराखण्ड के प्राकृतिक सौंदर्य को फिल्मांकन के लिए अनुकूल बताया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे पास नैनीताल, मसूरी, औली, चकराता, मुनस्यारी, चोपता, हर्षिल, पौड़ी, धनौल्टी समेत देश दुनिया के बेहतरीन शूटिंग डेस्टिनेशन हैं. उत्तराखण्ड में फिल्माकारों को फिल्मांकन हेतु पूरा सहयोग दिया जा रहा है. इसके लिये फिल्मांकन के अनुकूल नीतियां भी बनाई गई हैं. मुख्यमंत्री ने बोनी कपूर से राज्य में फिल्म शूटिंग को प्रोत्साहित करने के लिए सुझाव देने का अनुरोध किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि फ़िल्मकारों से मिले सुझावों के अनुरूप फिल्म नीति में संशोधन किये जाएंगे.

वहीं, रविवार को केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से देहरादून बीजापुर अतिथि गृह में प्रसिद्ध बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने देहरादून प्रवास के दौरान मुलाकात की. उत्तराखंड प्रदेश के पर्यटन की दृष्टि से बोनी कपूर से प्रदेश के प्राकृतिक स्थानों और विश्व प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों इत्यादि को लेकर चर्चा हुई. इसके साथ ही उत्तराखंड में फिल्माए जाने वाली फिल्मों के विषय में बातचीत की गई.

पढ़ें-गंगोत्री से गंगासागर तक म्यूजिक डायरेक्टर शांतनु मोइत्रा करेंगे साइकिलिंग, तैयार करेंगे सॉन्ग ऑफ रिवर

बोनी कपूर के द्वारा निर्देशित एक फिल्म का निर्माण उत्तराखंड में किया जा रहा है. ऐसे ही भविष्य में अन्य फिल्मों का निर्माण उनके द्वारा प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर किया जाएगा. इसके अलावा देहरादून प्रवास के दौरान केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने बीजापुर राज्य अतिथि गृह में ही उत्तराखंड अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष मुकेश कुमार, थराली विधानसभा से विधायिका मुन्नी देवी शाह और कैलाश पंत के अलावा विभिन्न सामाजिक संस्थाओं तथा पार्टी पदाधिकारियों ने शिष्टाचार भेंट की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details