उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 5, 2021, 5:56 PM IST

Updated : Jan 5, 2021, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में चल रही 'बधाई दो' की शूटिंग, 25 फरवरी तक यहीं रहेंगे राजकुमार-भूमि

इन दिनों फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अभिनेता राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग के लिए देहरादून में है. यहां वे 25 फरवरी तक रहेंगे.

राजकुमार-भूमि
राजकुमार-भूमि

देहरादूनः कोरोना काल में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद से फिल्मी जगत से जुड़े लोग एक बार फिर शूटिंग के लिए उत्तराखंड का रुख करने लगे हैं. इन दिनों फिल्म अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अभिनेता राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग के लिए देहरादून में है. यहां वे 25 फरवरी तक रहेंगे.

हालांकि भूमि और राजकुमार बीती एक जनवरी से ही देहरादून में हैं. लेकिन कोविड जांच रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद आज से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. ईटीवी भारत के साथ फोन पर जानकारी साझा करते हुए फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि इस पूरी फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के अलग-अलग लोकेशंस में होने जा रही है. इसमें आगामी 25 फरवरी तक देहरादून के साथ ही मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार की अलग अलग लोकेशन्स में शूटिंग होगी.

पढ़ेंः बदरीनाथ धाम में शुरू हुई बर्फबारी, निचले इलाकों में बढ़ी ठंड

जानकारी के लिए बता दें कि भूमि और राजकुमार राव की फिल्म 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्द्धन (कुलकर्णी) कर रहे हैं. वे उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में नए साल की शुरुआत से अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर भूमि बेहद ही उत्साहित हैं. भूमि पेडनेकर को भी पहाड़ों से बेहद लगाव है. उनका मानना है इस बार भी उत्तराखंड में शूटिंग के दौरान वह नई और खूबसूरत यादें यहां से संजोकर जाएंगी.

Last Updated : Jan 5, 2021, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details