उत्तराखंड

uttarakhand

VIDEO: ABVP कार्यकर्ताओं और बागी नेताओं के बीच जमकर मारपीट, कई छात्रों के सिर फूटे

By

Published : Sep 6, 2019, 8:34 PM IST

छात्रसंघ चुनाव को लेकर राजधानी के डीएवी कॉलेज में रोजाना बवाल देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और उसके बागी छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई.

छात्रों में हुई मारपीट.

देहरादून: राजधानी के डीएवी पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और उसके बागी छात्रों में जमकर मारपीट हुई. इस झड़प में दोनों ओर से खूब लाठी-डंडे चले. जिसमें पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शुभम शिमल्टी और राहुल कुमार के सिर में चोट लग गई. घायल हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें:छात्रसंघ चुनावः विद्यार्थियों को प्रतिदिन मिलेगा 1GB फ्री वाईफाई, NSUI ने जारी किया घोषणा पत्र

वहीं कॉलेज में हंगामा देख मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंची. इसके साथ ही पुलिस ने स्थिति को संभाला और हंगामे को रोका. पुलिस बल ने छात्रों पर लाठीचार्ज भी किया और कुछ छात्रों को मौके से हिरासत में भी लिया गया. वहीं इस पूरे मामले में उच्चाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे. इसके बाद दोनों पक्ष के छात्र नेता कॉलेज परिसर के अंदर ही धरने पर बैठ गए. पुलिस के समझाने के बाद दोनों पक्षों के छात्रों को धरने से उठाया गया.

छात्रों में हुई मारपीट.

यह भी पढ़ें:कोटद्वार: लैंसडाउन वन प्रभाग के लालपानी क्षेत्र में मिला गुलदार का शव

बता दें कि छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरुवार को एबीवीपी के कई छात्रों ने बिना अनुमति रैली निकाल ली थी, जिसके बाद थाना डालनवाला में उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया. वहीं शुक्रवार को डीएवी कॉलेज के एबीवीपी के बागी उम्मीदवार की ओर से रैली निकाली जा रही थी. इसको लेकर दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया.

वहीं चुनाव अधिकारी गोपाल क्षेत्री ने बताया कि निखिल शर्मा का शुक्रवार को शक्ति प्रदर्शन होना था, लेकिन प्रशासन ने मना कर दिया. वहीं लिंगदोह समिति के नियमों का सख्ती से पालन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details