उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: फेसबुक दोस्त ने महिला से ठगे लाखों रुपये और गहने

By

Published : Apr 4, 2021, 2:23 PM IST

थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पीड़िता किरण बहुगुणा की तहरीर के आधार पर आरोपी आकांक्षा और प्रिंस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ठगी
ठगी

देहरादून: फेसबुक पर दोस्ती करके युवती ने अपने कथित भाई से मिलकर एक महिला के लाखों रुपये और गहने लेकर फरार हो गई. पीड़िता की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

किरण बहुगुणा निवासी सुभाष नगर ने शिकायत दर्ज कर कहा कि उसकी फेसबुक के जरिए आकांक्षा नाम की एक युवती से दोस्ती हुई थी. इसी दौरान किरण की आकांक्षा के भाई प्रिंस से भी जान पहचान हो गई थी. किरण ने आकांक्षा को कहा कि वह पार्लर शुरू करना चाहती है. इसके लिए उसे गोल्ड के एवज में दो लाख का लोन लेना था. किरण गोल्ड लोन लेने के लिए आकांक्षा और उसके भाई प्रिंस के साथ एसबीआई बैंक में पहुंची. आकांक्षा ने कहा कि मेरा भाई प्रिंस लोन दिलाने में सहायता कर देगा. इसी बीच आकांक्षा बहाना बनाकर बैंक से चली गई. इसके बाद बैंक कर्मचारी प्रिंस और किरण सुनार के पास गए. जहां पर गहनों की कीमत दो लाख नब्बे हजार बताई गई. सुनार की दुकान से निकलने के बाद प्रिंस ने किरण को कहा कि डेढ़ लाख रुपये तो आकांक्षा ही दे देगी. इसलिए किरण ने लोन लेने से इंकार कर दिया. इसी बीच प्रिंस स्कूटी की डिक्की में रखे गहने लेकर गायब हो गया. किरण ने काफी कोशिश की लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला. किरण ने दोनों के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो दोनों के मोबाइल बंद आ रहे थे.

पढ़ें:दायित्वधारियों को हटाने पर कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना, कहा- नया दूल्हा आता है तो नए बाराती लेकर चलता है

थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पीड़िता किरण बहुगुणा की तहरीर के आधार पर आरोपी आकांक्षा और प्रिंस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details