उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: नामित सभासदों को अधिशासी अधिकारी ने दिलाई शपथ

मसूरी नगर पालिका परिषद के नामित किए गए सभासदों के लिए नगरपालिका के सभागार में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. अधिशासी अधिकारी ने नामित सदस्यों को शपथ दिलाई.

By

Published : Oct 31, 2020, 7:04 PM IST

etv bharat
सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह

मसूरी:उत्तराखंड शासन की तरफ से नगर पालिका परिषद के लिए नामित किए गए सभासदों के लिए आज नगरपालिका के सभागार में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. इस दौरान अधिशासी अधिकारी आशुतोष सती ने मनोनीत सदस्य मदनमोहन शर्मा और अरविंद सेमवाल को शपथ दिलाई. नामित सदस्यों ने कहा कि वह नगर की समस्याओं के निराकरण के लिए पूरी निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करेंगे. दोनों नामित सभासदों ने पालिका और सरकार के बीच में सेतु का काम करने की बात कही.

पढ़ें: बदरीनाथ में जम गया सब कुछ !, शून्य से नीचे पहुंचा तापमान

उन्होंने कहा कि मसूरी के विकास के लिए दोनों संकल्पबद्ध हैं और कोशिश करेंगे कि पालिका अध्यक्ष और विधायक गणेश जोशी के सहयोग से मसूरी क्षेत्र की समस्याओं का निवारण कर विकास हो सके. शपथ ग्रहण समारोह के दौरान विधायक गणेश जोशी और पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने दोनों सभासदों को माल्यार्पण कर बधाई दी. उन्होंने कहा कि दोनों सभासद साथ मिलकर शहर को बेहतर करने के लिए काम करेंगे. ऐसे में नामित सभासद पालिका और सरकार के बीच में सेतु का काम कर मसूरी के विकास में अपना अहम योगदान देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details